हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

गोहाना की जनता के बीच पहुंचे दिग्विजय, बोले- BJP की चौधर को उखड़ना होगा पहला काम

सोनीपत से जेजेपी उम्मीदवार चुनाव प्रचार के अंतिम दिन जनता के बीच पहुंचे. यहां उन्होंने लोगों से वोटिंग अपील करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा.

By

Published : May 10, 2019, 3:31 PM IST

दिग्विजय चौटाला, जेजेपी उम्मीदवार

सोनीपतः जेजेपी के सोनीपत से उम्मीदवार दिग्विजय चौटाला चुनावी दौरे को लेकर गोहाना पहुंचे. दिग्विजय चौटाला ने दावा करते हुए कहा कि उनकी पार्टी हरियाणा में भारी मतों के जीत हासिल करेगी क्योंकि आज प्रदेश की जनता बदलाव चाहती है आज प्रदेश की जनता सिर्फ चौधर नहीं काम चाहती है.

जनता के बीच पहुंचे दिग्विजय चौटाला

दिग्विजय चौटाला ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी बहुत झूठी पार्टी और जुमले बाज पार्टी है. बीजेपी ने अपने पांच साल के शासन में प्रदेश का भाई चारा बिगड़ने का काम किया है और अब हम उन्हें प्रदेश से उखाड़ने का काम करेंगे.

वहीं अपने विरोधी उम्मीदवार और पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते दिग्विजय चौटाला ने कहा हुड्डा उनसे सीनियर होने के बावजूद उनपर हमले कर रहे हैं, लेकिन हुड्डा के इन हमलों का जवाब मैं जनता के बीच जाकर दूंगा.

आपको बता दें कि गुरुवार को जेजेपी और आम आदमी पार्टी के सांझे उम्मीदवार दिग्विजय चौटाला ने कोहला गांव में वोटिंग अपील की. उन्होंने कहा कि मैं आपका हूं, मैं पूरी उम्र आपकी सेवा करूंगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details