हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

खरखौदा से 2 लाख के गांजे के साथ ढाबा संचालक गिरफ्तार

खरखौदा शहर के गांव सैदपुर में मादक पदार्थ तस्करी के आरोप में ढाबा संचालक गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने इस तस्कर से 2 लाख रुपये का गांजा बरामद किया है.

By

Published : Jul 22, 2020, 10:13 PM IST

dhaba operator arrested with 2 lakh hemp from kharkhauda sonipat
खरखौदा से 2 लाख के गांजे के साथ ढाबा संचालक गिरफ्तार

सोनीपत:जिले की सीआईए की टीम ने नशा तस्करी करने वाले एक ढाबा संचालक को गिरफ्तार किया है. ये ढाबा संचालक गांव सैदपुर का रहने वाला है. जिसका नाम प्रहलाद सिंह है. पुलिस ने इस तस्कर से 2 लाख रुपये की कीमत का 8 किलो 290 ग्राम गांजा बरामद किया है. पुलिस ने तस्कर को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया है.

पुलिस विभाग की ओर से मिली जानकारी के अनुसार सीआईए-1 स्टाफ की टीम सैदपुर की सीमा पर मौजूद थी. टीम को सूत्रों के हवाले से खबर मिली थी कि मनपसंद ढाबे का संचालक प्रहलाद सिंह प्लास्टिक के कट्टे में अवैध गांजा रखे हुए है.

खरखौदा से 2 लाख के गांजे के साथ ढाबा संचालक गिरफ्तार

इस सूचना पर पुलिस टीम ने बिना देरी किए आरोपी को दबोच लिया. जब तलाशी ली गई तो उसके पास से एक प्लास्टिक का कट्टा मिला, जिसमें गांजा पत्ती भरी हुई थी. बाजार में इस गांजे की कीमत 2 लाख रुपये बताई जा रही है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढे़ं:-मुरथल के नामी ढाबे पर सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई जा रही हैं धज्जियां!

जब टीम ने इस नशे के बारे में पूछताछ की, तो उसने बताया कि बिहार के रहने वाले विनोद से उसने ये गांजा 90 हजार रुपये का खरीदा है. जिसको वो खुदरा भाव में बेचकर मुनाफा कमाना चहाता था. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर ले लिया है. साथ ही पुलिस ने अन्य आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details