हरियाणा

haryana

डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा का बयान, 'दिल्ली में बीजेपी की बनेगी पूर्ण बहुमत की सरकार'

By

Published : Dec 26, 2019, 9:29 AM IST

गोहाना में हरियाणा विधानसभा के डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा पहुंचे. उन्होंने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून का फैसला आज से 70 साल पहले ही हो जाना चाहिए था. उन्होंने कहा कि दिल्ली में होने वाले चुनाव में बीजेपी की पूर्ण बहुमत से सरकार बनेगी.

deputy speaker, ranbir gangwa talk on NRC in gohana
डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा

सोनीपत: गोहाना में हरियाणा सरकार के डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा पहुंचे. गंगवा गोहाना में स्वर्णकार संघ गोहाना द्वारा आयोजित रक्तदान शिविर और सम्मान समारोह कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे थे. उन्होंने नागरिकता संशोधन कानून का समर्थन किया.

सीएए और एनआरसी पर दी ये टिप्पणी

इस दौरान रणबीर गंगवा ने मीडिया से बात करते हुए कहा नागरिकता संशोधन कानून का ये फैसला आज से 70 साल पहले ही हो जाना चाहिए था. उन्होंने कहा कि देश के गृह मंत्री अमित शाह पहले ही साफ शब्दों में कह चुके है कि इस बिल के लागू होने से किसी भी भारतीय पर इसका कोई असर नहीं पड़ेगा. ये बिल केवल धर्म के नाम पर बांग्लादेश, पाकिस्तान और अफगानिस्तान के अंदर जिन को प्रताड़ित किया जा रहा है, ये उनको नागरिकता देने के लिए है.

इस कारण कांग्रेस कर रही है विरोध

आज कांग्रेस पार्टी या जिनके पास कोई मुद्दा नहीं बचा वो लोग ही इसका विरोध कर रहे हैं. रणबीर गंगवा ने राइस मिलर्स पर दोबारा जांच पर कहा कि अगर किसानों के साथ गलत हुआ है तो उसे लेकर जांच की जा रही है. किसी को इससे डरने की जरूरत नहीं है. जब इसी ने गलत किया है तो सरकार उनके खिलाफ कार्रवाई करेगी.

ये भी जाने- अंबाला: 157 राइस मिलों का फिजिकल वेरिफिकेशन कंप्लीट, पाई गईं छोटी-मोटी कमियां

दिल्ली में बीजेपी की सरकार बनने का दावा किया

डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा ने दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कहा कि दिल्ली में बहुमत से बीजेपी की सरकार बनेगी. दिल्ली में बीजेपी की लहर है. आपको बता दें कि दिल्ली में फरवरी में विधानसभा चुनाव होने हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details