हरियाणा

haryana

खरखौदा के फतेहपुर गांव में कोरोना पॉजिटिव मिला दिल्ली पुलिस का जवान

By

Published : May 20, 2020, 8:22 PM IST

सोनीपत के खरखौदा में दिल्ली पुलिस का जवान कोरोना पॉजिटिव मिला है. दिल्ली पुलिस का ये कर्मचारी दिल्ली में कोरोना पॉजिटिव मिला था.

delhi policeman found corona positive in kharkhoda
delhi policeman found corona positive in kharkhoda

सोनीपत: खरखौदा के फतेहपुर गांव में दिल्ली पुलिस का जवान कोरोना पॉजिटिव मिला है. ये मामला 14 मई का है, जिसमें दिल्ली पुलिस का कर्मचारी राजधानी दिल्ली की एक निजी लैब पर अपना कोरोना टेस्ट कराने गया था. उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव मिलने के बाद उस पुलिसकर्मी को इलाज के लिए सोनीपत भेज दिया गया है.

आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस का ये कर्मचारी रोहिणी सेंट्रल जेल में कार्यरत था. एसएमओ डॉ. हंस राज पासी ने बताया कि जैसे ही मामला हमारी जानकारी में आया तो तुरन्त इस मामले पर कार्रवाई करते हुए कोरोना एम्बुलेंस द्वारा दिल्ली पुलिस के कर्मचारी को सैंपल के लिए भेज दिया गया था.

वहीं पुलिस कर्मचारी की पत्नी को भी एहतियात के तौर पर सैंपलिंग कराने के बाद शहर के जीवनदास अस्पताल में क्वारंटाइन कर दिया गया है. इसके अलावा उनके बच्चों को भी घर पर ही क्वारंटाइन कर दिया गया है. कोरोना नोडल अधिकारी डॉक्टर नितिन फलस्वाल ने जानकारी देते हुए बताया कि अब कोरोना टेस्ट की जांच अब खरखौदा में होगी.

ये भी जानें-गुरुग्राम में बनाए गए 45 नए कंटेनमेंट जोन, यहां देखिए पूरी लिस्ट

बता दें कि सोनीपत में कोरोना के 140 मामले सामने आ चुके हैं. राहत की बात ये है कि इनमें से 100 मरीज स्वस्थ भी हुए हैं. सोनीपत में कोरोना के 40 केस ही एक्टिव हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details