हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

सागर पहलवान हत्याकांड: स्पेशल सेल की सुशील कुमार से पूछताछ, मांग सकती है रिमांड

सागर पहलवान की हत्या के मामले में फरार चल रहे पहलवान सुशील कुमार और उसके साथी को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मुंडका से गिरफ्तार कर लिया है. जिसके बाद दोनों को दिल्ली के साकेत में स्थित स्पेशल सेल के ऑफिस लाया गया है. जहां तमाम पहलुओं पर पूछताछ की जा रही है.

By

Published : May 23, 2021, 3:41 PM IST

saket Special cell interrogation Sushil Kumar
स्पेशल सेल की सुशील कुमार से पूछताछ, मांग सकती है रिमांड

सोनीपत/नई दिल्ली:हत्या के मामले में फरार चल रहे पहलवान सुशील कुमार को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. उसकी गिरफ्तारी पुलिस टीम ने दिल्ली के मुंडका इलाके से रविवार सुबह तकरीबन 9:30 बजे उसके साथी अजय के साथ की है. दोनों हत्या के मामले में आरोपी हैं और दोनों बीते 19 दिन से फरार चल रहे थे. दोनों पर दिल्ली पुलिस ने इनाम घोषित कर रखा था. जहां सुशील कुमार पर 1 लाख का इनाम घोषित किया गया था. वहीं अजय पर 50 हजार का इनाम घोषित किया गया था.


स्पेशल सेल के ऑफिस में हुई पूछताछ

दोनों की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली के साकेत में स्थित स्पेशल सेल के ऑफिस लाया गया है. जहां तमाम पहलुओं पर पूछताछ की जा रही है. दोनों को कोर्ट में पेश किया जाएगा और पुलिस दोनों आरोपियों का रिमांड मांगेगी और रिमांड मिलने के बाद दोनों आरोपियों को स्पेशल सेल के द्वारा संबंधित थाने की पुलिस को सौंप दी जाएगी.

स्पेशल सेल की सुशील कुमार से पूछताछ, मांग सकती है रिमांड

ये भी पढ़िए:सागर हत्याकांड: पहलवान सुशील कुमार गिरफ्तार, रोहिणी कोर्ट में किया जाएगा पेश

जांच में जुटी पुलिस

हत्या का मामला दिल्ली के मॉडल टाउन थाने में दर्ज किया गया है. मॉडल टाउन थाने की पुलिस टीम पूरे मामले की जांच कर रही है. वहीं इस पूरे मामले में पुलिस अलग-अलग पहलुओं की जांच में जुटी हुई है. आरोपी सुशील पहलवान कहां-कहां रहा है, कहां कहां गया है इन तमाम बिंदुओं पर विस्तार से पुलिस जांच करेगी. साथ ही इस दौरान उसकी मदद उसको भागने में किन-किन लोगों ने कि इन तमाम पहलुओं पर जांच की जाएगी.

ये भी पढ़िए:मृतक सागर की मां बोली- सुशील को फांसी की सजा होनी चाहिए, तभी मेरे बेटे को इंसाफ मिलेगा

क्या है मामला

बीते 4 मई की रात छत्रसाल स्टेडियम के बाहर लेनदेन को लेकर सुशील कुमार और उसके साथियों ने सागर नाम के पहलवान को बुरी तरीके से पीटा था. जिसकी वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गया था. जिसका इलाज के दौरान निधन हो गया था. जिसके बाद पुलिस ने हत्या के मामले में मामला दर्ज किया और तभी से ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार और उसका साथी अजय कुमार फरार चल रहा था. बीते 18-19 दिन से लगातार यह पुलिस से आंख मिचौली खेल रहा था. लेकिन रविवार सुबह पुलिस ने इस को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details