हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

भूपेंद्र सिंह हुड्डा के हाथों में कमान से बदला बीजेपी के 75 पार का नारा- दीपेंद्र हुड्डा

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा है कि कांग्रेस ने जिस दिन भूपेंद्र सिंह हुड्डा को हरियाणा विधानसभा चुनाव की कमान सौंपी उसी दिन से बीजेपी का 75 पार का नारा बदलकर हो गया, अबकी बार बीजेपी बाहर.

By

Published : Sep 16, 2019, 12:02 AM IST

दीपेेंद्र हुड्डा

सोनीपतःकांग्रेस में बदलाव को लेकर रोहतक से पूर्व सांसद और सीएलपी लीडर भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बेटे दीपेंद्र हुड्डा की प्रतिक्रिया सामने आई है. दीपेंद्र हुड्डा ने कहा है कि कांग्रेस ने जिस दिन भूपेंद्र सिंह हुड्डा को हरियाणा विधानसभा चुनाव की कमान सौंपी उसी दिन से बीजेपी का 75 पार का नारा बदलकर हो गया, अबकी बार बीजेपी बाहर. रविवार को दीपेंद्र हुड्डा सोनीपत में राई विधानसभा हल्के के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे थे.

बीजेपी पर निशाना
बीजेपी पर जुबानी हमला करते हुए दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि बीजेपी अहंकार में डूबी हुई सरकार है. बीजेपी असंवेदनशीलता और अहंकार का प्रतीक बन चुकी है, ऐसे में जनता को विधानसभा चुनाव में सोच समझकर फैसला लेने की जरूरत है. रविवार को राई हल्के के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए दीपेंद्र ने कहा कि इस बार के ये चुनाव हरियाणा को बचाने का चुनाव है. बीजेपी का 5 साल का कार्यकाल पूरी तरह से विफल रहा है. हरियाणा को विकास की पटरी से उतारने का बीजेपी ने काम किया है और आज हरियाणा बेरोजगारी में नंबर वन पर है.

हुड्डा के हाथों में कमान से बदला बीजेपी के 75 पार का नारा- दीपेंद्र हुड्डा

ये भी पढ़ेंः अशोक अरोड़ा कांग्रेस में हुए शामिल, ईटीवी भारत की खबर पर लगी मुहर

'हरियाणा को बचाने का चुनाव'
आए दिन सामने आ रहे घोटालों को लेकर दीपेंद्र ने कहा कि हर विभाग में बड़े-बड़े घोटाले सामने आए हैं. किसानों के धरने में 15 किसानों की मौत हो चुकी है, लेकिन सरकार के कानों पर जूं तक नहीं रेंग रही है. दीपेंद्र हुड्डा ने इस दौरान कहा कि प्रजातंत्र खतरे में है, सुप्रीम कोर्ट के जज भी कह चुके हैं कि प्रजातंत्र खतरे में है. बीजेपी सरकार विपक्ष की मजबूत आवाज को दबाने का काम कर रही है. उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि चुनाव में ना केवल हरियाणा को बचाने की जरूरत है बल्कि लोकतंत्र को बचाने की भी ये लड़ाई है.

आलाकमान का सही फैसला
वहीं बीजेपी द्वारा रोहतक में प्रधानमंत्री और अन्य नेताओं की बड़ी रैलियों के बारे में बोलते हुए दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि बीजेपी को आभास है कि अगर हरियाणा में कहीं से उन्हें टक्कर मिल सकती है तो वो रोहतक से मिल सकती है. इसलिए बीजेपी मुझे निशाने पर ले रही है. वहीं दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि जिस दिन से कांग्रेस हाईकमान ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा को हरियाणा की चुनावी कमान सौंपी है उसी दिन से बीजेपी का 75 पार का नारा बदल चुका है. उन्होंने कहा कि अब बीजेपी का ये नारा 'अब की बार बीजेपी बाहर' का हो गया है.

ये भी पढ़ेंःअशोक अरोड़ा के कांग्रेस में शामिल होने पर बोले अर्जुन, कहा- आशा करता हूं, उन्हें वहां भी पूरा सम्मान मिले

ABOUT THE AUTHOR

...view details