हरियाणा

haryana

अपने कार्यकाल में BJP ने बरोदा के लिए एक ईंट तक नहीं जोड़ी- दीपेंद्र हु़ड्डा

By

Published : Aug 17, 2020, 10:49 AM IST

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा बरोदा पहुंचे. जहां उन्होंने बीजेपी पर कई सियासी वार किए. साथ ही उपचुनाव जीतने का भी दावा किया

deepender singh hooda visited baroda assembly sonipat
अपने कार्यकाल में BJP ने बरोदा के लिए एक ईंट तक नहीं जोड़ी- दीपेंद्र हु़ड्डा

सोनीपत: उपचुनाव से पहले सभी पार्टियों ने बरोदा में दौरे तेज कर दिए हैं. नेता चुनावी फिजा अपनी ओर करने के लिए आए दिन बरोदा विधानसभा का दौरा कर रहे हैं. इसी कड़ी में कांग्रेस से राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा भी बरोदा पहुंचे और उन्होंने गोहाना विधायक जगबीर मलिक के निवास स्थान पर पत्रकारों से बातचीत की.

पत्रकारों से बातचीत के दौरान दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने मौजूदा सरकार पर जमकर निशाना साधा. दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि 6 साल में भारतीय जनता पार्टी ने बरोदा की जनता के लिए कुछ नहीं किया. अपने 6 साल के कार्यकाल के दौरान बीजेपी ने हमेशा बरोदावासियों की अनदेखी की.

अपने कार्यकाल में BJP ने बरोदा के लिए एक ईंट तक नहीं जोड़ी- दीपेंद्र हु़ड्डा

ये भी पढ़िए:कैथल: दो बच्चों की मां ने प्रेमी के साथ मिलकर की सास की हत्या

राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस के 10 साल के राज में प्रदेश का पहला महिला मेडिकल कॉलेज गोहाना में खुला था, लेकिन उसे आगे बढ़ाने की बजाए बीजेपी ने बरोदा में एक ईंट भी नहीं जोड़ी.

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि महिला मेडिकल कॉलेज भी कांग्रेस शासनकाल में खोला गया था. जहां पर पूरे प्रदेश के मरीजों का इलाज किया जाता था, लेकिन मौजूदा सरकार ने उसे भी आगे बढ़ाने की जगह उसका स्टाफ भी कहीं और भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details