हरियाणा

haryana

साढ़े छह साल में भाजपा सरकार ने प्रदेश का भट्ठा बिठाया: दीपेंद्र हुड्डा

By

Published : Aug 31, 2020, 10:45 PM IST

बरोदा उपचुनाव को देखते हुए हलके में नेताओं के आने का सिलसिला लगातार जारी है. सोमवार को राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा भी बरोदा हलके के गांव जवाहरा में पहुंचे.

deepender hooda in baroda
deepender hooda in baroda

सोनीपत: कांग्रेस राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने सोमवार को बरोदा हलके के गांव जवाहरा से बरोदा उपचुनाव के प्रचार का बिगुल बजाया. कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने बरोदा हलके के गांव जवाहरा में उप चुनाव के पहले दौरे में भारी जनसमूह के बीच बीजेपी-जेजेपी सरकार पर जमकर वार किए. वहीं दीपेंद्र हुड्डा के इस कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां भी उड़ाई गई.

लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि साढ़े 6 साल के दौरान भाजपा की सरकार में न तो किसान को दाम मिला, न युवाओं को काम मिला और ना ही मजदूरों और गरीबों को सम्मान मिला. सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि मुख्यमंत्री या कोई भी मंत्री बरोदा हलके की सुध लेने नहीं आया और अब वही लोग बरोदा के विकास के झूठे दावे कर रहे हैं.

राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने सोमवार को बरोदा हलके के गांव जवाहरा से बरोदा उपचुनाव के प्रचार का बिगुल बजाया.

दीपेंद्र ने आरोप लगाया कि जिस समय देश और प्रदेश कोरोना के साथ जंग लड़ रहे थे उस वक्त बीजेपी और जेजेपी की सरकार शराब घोटाला कर रही थी, रजिस्ट्री घोटाला कर रही थी और लोगों की भलाई करने के बजाय लूट खसूट में लगी हुई थी. वे अपने गोहांड में अपने बुजुर्गों और भाइयों से समर्थन हासिल करने के लिए आए हैं और उन्हें उम्मीद है कि पूरा गांव इस बार उपचुनाव में उनका समर्थन करेगा.

ये भी पढ़ें-सोमवार को मिले 1450 नए मरीज, सात लोगों की हुई मौत

दीपेंद्र हुड्डा ने बारिश में भीगते हुए कहा कि आज उन्हें राम का समर्थन भी मिल गया है. गांव का समर्थन भी मिल गया है. जिसके चलते आने वाले उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी की जोरदार जीत होना तय हो गया है. उन्होंने कहा कि बरोदा उपचुनाव जीतने के बाद वे बदलाव के अभियान की शुरुआत भी जवाहरा गांव से करेंगे.

सांसद दीपेंद्र ने कहा कि जिस तरह से जींद उपचुनाव के बाद भाजपा के पक्ष में माहौल बना था उसी तरह बरोदा उपचुनाव के बाद प्रदेश में नया सियासी माहौल बनेगा और कांग्रेस की जीत होने के बाद में डेढ़ साल में बीजेपी-जेजेपी सरकार को चलता कर देंगे.

ये भी पढ़ें-रेन वॉटर हार्वेस्टिंग सिस्टम बना 'सफेद हाथी', पानी में बहे करोड़ों रुपये !

ABOUT THE AUTHOR

...view details