हरियाणा

haryana

सोनीपत में युवक पर फरसे से जानलेवा हमला, गांव के ही तीन लोगों पर मामला दर्ज

By

Published : Apr 4, 2023, 7:59 PM IST

मंगलवार को सोनीपत में गन्नौर के राजपुर गांव में तीन युवकों ने गांव के ही एक युवक पर जानलेवा हमला कर दिया. युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. गुरुग्राम मेदांता अस्पताल में युवक का उपचार जारी है. (attack on youth in Sonipat)

Deadly attack on youth in Sonipat Gannaur Rajpur Village
सोनीपत में युवक पर फरसे से जानलेवा हमला

सोनीपत:हरियाणा के जिला सोनीपत में गन्नौर क्षेत्र में बदमाशों के हौसले दिन पर दिन बुलंद होते जा रहे हैं. बदमाशों के जहन से पुलिस का खौफ निकलता जा रहा है. गन्नौर में राजपुर गांव के एक युवक ने अपने साथियों के साथ मिल कर गांव के ही एक युवक पर फरसों से जानलेवा हमला कर दिया. बदमाशों ने युवक पर फरसे से उसके सिर पर कई हमले किए. इस दौरान हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

वहीं, घायल को उपचार के लिए पहले सोनीपत के निजी अस्पताल में ले जाया गया. लेकिन, बाद में स्वजन उसे गुरुग्राम मेदांता अस्पताल में ले गए. जहां युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है. घायल के दोस्त ने गांव के ही तीन युवकों के खिलाफ थाना बड़ी में शिकायत दी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

जानकारी देते हुए गांव राजपुर के रहने वाले शील कुमार उर्फ शीलू ने बताया कि वह 3 अप्रैल को अपने खेत में गया था. जहां उसके गांव का ही दोस्त प्रवीन उससे मिलने आया था. जब वह खेत की तरफ पहुंचा तो उसे झगड़े का शोर सुनाई दिया. शील कुमार मौके पर पहुंचा तो उसने देखा कि गांव के ही अमन, राहुल और दीपांशु तीनों प्रवीन पर फरसे से हमला कर रहे थे. तीनों ने प्रवीन के सिर और हाथ-पांव में कई जानलेवा वार किए. इसके बाद उसे व दूसरे व्यक्तियों को आता देख अमन, राहुल व दीपांशु प्रवीन को जान से मारने की धमकी देकर हथियारों सहित मोटरसाइकिल पर गांव की तरफ भाग गए.

ये भी पढ़ें:फरीदाबाद जिला नागरिक बादशाह खान अस्पताल में लगी आग, बड़ा हादसा टला

ग्रामीणों की मदद से प्रवीन को इलाज के लिए सोनीपत के निजी अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन, बाद में उसके स्वजन प्रवीन को गुरुग्राम मेदांता अस्पताल में ले गए. जहां वह गंभीर हालत में उपचाराधीन है. बड़ी थाना प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि पुलिस ने शील कुमार की शिकायत पर हमलावर अमन, राहुल व दीपांशु के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जायगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details