हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

खेत में मिला युवक का शव, परिजनों ने दोस्तों पर लगाया हत्या का आरोप

सोनीपत के दीपालपुर गांव में एक युवक का शव मिला है. परिजनों का आरोप है कि युवक की शराब के नशे में हत्या की गई है. पुलिस जांच में जुट गई है.

By

Published : Nov 20, 2020, 1:54 PM IST

dead body of a man found in fields in sonipat
dead body of a man found in fields in sonipat

सोनीपत: जिले के दीपालपुर गांव के खेत में एक शख्स का शव मिलने से सनसनी फैल गई. परिजनों के मुताबिक शख्स की बेरहमी से हाथ पैर तोड़ कर हत्या की गई है. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल भिजवाया.

मृतक की पहचान गांव असावरपुर निवासी कपिल के रूप में हुई है. वहीं पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. ये तस्वीरें गांव दीपालपुर के खेतों की है. कपिल के परिजनों ने बताया कि वो गुरुवार को अपने दोस्तों के साथ घर से आया था और सुबह उन्हें उसकी मौत की सूचना मिली है.

खेत में मिला युवक का शव, परिजनों का आरोप- शराब के नशे में हुई हत्या

उसके दोस्तों ने पहले उसके साथ शराब पी और फिर बेरहमी से उसकी हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. एएसपी नितिका खट्टर ने बताया कि गांव कुमासपुर के पास दीपालपुर के खेतों में एक शख्स का शव मिला है. उन्होंने कहा कि प्राथमिक जांच में ऐसा लग रहा है कि हत्या बेरहमी से की गई है. लोहे की रॉड का इस्तेमाल हत्या करने में किया गया है. पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें- पानीपत: पूर्व पार्षद हरीश शर्मा आत्महत्या मामले में जांच कमेटी गठित

ABOUT THE AUTHOR

...view details