हरियाणा

haryana

सोनीपत: झाड़ियों में जलता हुआ मिला शव, हत्या की आशंका

By

Published : Sep 19, 2020, 11:06 AM IST

सोनीपत के सेवली गांव के पास एक व्यक्ति का शव झाड़ियों में जलता हुआ मिला है. शुरुआती जांच में लग रहा है कि किसी ने हत्या कर पहचान छुपाने के लिए शव को जलाने की कोशिश की है.

Dead body found in Sevali village of Sonipat
झाड़ियों में जलता हुआ मिला शव, हत्या की आशंका

सोनीपत: सेवली गांव के शमशान घाट के पास देर रात एक व्यक्ति का शव झाड़ियों में जलता हुआ मिला. व्यक्ति की हत्या कर शव को खुर्द-बुर्द कर जलाने की आशंका जताई जा रही है. मृतक के गले में रस्सी बंधी मिली है. इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बताया जा रहा है कि सेवली गांव के पास जाखौली रोड पर श्मशान घाट के निकट झाड़ियों में एक राहगीर को आग लगती दिखाई दी. जब उसने नजदीक जाकर देखा तो एक व्यक्ति का शव जल रहा था. राहगीर ने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद सूचना मिलते ही राई थाना प्रभारी विवेक मलिक टीम सहित मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाकर शव को कब्जे में ले लिया.

झाड़ियों में जलता हुआ मिला शव, हत्या की आशंका

बताया जा रहा है कि मृतक के गले में रस्सी के निशान मिले हैं. अंदाजा लगाया जा रहा है कि मृतक की गला दबाकर हत्या की गई होगी. पुलिस का कहना है कि शव किसी व्यक्ति का दिखाई दे रहा है. उसके गले में रस्सी बंधी मिली है. पुलिस का कहना है कि शायद हत्या करने के बाद शव को यहां पर जलाया गया है. फिलहाल मामले की जांच के साथ शव की पहचान का प्रयास किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:गुंडाराज! एसपी से लेकर गृह मंत्री तक लगाई गुहार, पर नहीं बच पाई बेटे की जान

ABOUT THE AUTHOR

...view details