हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

गोहाना में शव मिलने से फैली सनसनी, परिजनों ने लगाए हत्या के आरोप

गोहान में सड़क पर शव मिलने के बाद पूरे शहर में सनसनी फैल गई. गोहाना की मुगलपुरा सड़क पर एक 32 वर्षीय व्यक्ति का शव मिला है. जिसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. परिजनों ने मृतक के दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया है.

By

Published : Apr 8, 2020, 12:17 PM IST

Dead body found in gohana
Dead body found in gohana

सोनीपत: प्रदेश में क्राइम का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. सरकार और पुलिस प्रशासन क्राइम के मामलों को रोकने में नाकाम साबित हो रहें हैं. ताजा मामला गोहाना से सामने आया है. गोहाना की मुगलपुरा सड़क पर 32 वर्षीय व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई.मृतक गोहाना के रहने वाला है. मृतक का शव मिलने के बाद से ही पूरे गोहाना में संन्नाटा पसरा हुआ है. वहीं मौत की खबर मिलने के बाद परिजनों का रो- रोकर बूरा हाल है. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है.

बताया जा रहा है कि गोहाना वार्ड नंबर 15 के रहने वाले जसवीर का शव मुगलपुरा में पड़ा मिला था. जिसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. जसबीर बिजली का मिस्त्री था. सुबह ही मुगलपुरा में किसी काम के चलते बाहर गया था. मॉतक के सिर पर चोट के निशान मिले हैं. वहीं परिजनों ने जसवीर के तीन दोस्तों पर हत्या के आरोप लगाए हैं. पुलिस द्वारा जांच के एफएसएल की टीम को बुलाया गया. ताकि गहनता से जांच की जा सके.

मृतक जसबीर के चाचा का कहना है सुबह ही जसवीर का उसकी पत्नी के पास फोन आया था. वो कह रहा था उसे कुछ लोग पीट रहे हैं उसे बचा लो. वहीं जब मौके पर जाकर देखा तो जसवीर मुगल पुरानी सड़क पर मृतक पड़ा था. उन्होंने बताया कि उस समय मृतक के तीन दोस्त साथ थे. जिनका नाम काकू मोहित और अमर हैं.उन्होंने कहा कि तीनों दोस्तों ने मिलकर जसवीर की हत्या की है.

ये भी पढ़ेंःलॉकडाउनः इन दो बड़ी कंपनियों ने अपने कर्मचारियों को अधर में छोड़ा, पानी पीकर काट रहे वक्त

वहीं गोहाना थाना प्रभारी निर्मल सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी मुगलपुरा सड़क पर एक व्यक्ति का शव पड़ा है. सूचना मिलने के बाद जब मौके पर जाकर देखा तो मृतक सिर पर चोट थी. मृतक की पहचान खटीक बस्ती जसवीर के रूप में हुई है. थाना प्रभारी निर्मल सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details