हरियाणा

haryana

सोनीपत में महीनों पहले नहर में गिरी थी कार, पुलिस ने सड़ा गला शव किया बरामद

By

Published : Feb 8, 2023, 5:19 PM IST

सोनीपत के गांव ककरोई में यमुना लिंक नहर में कुछ महीनों पहले कार गिरी (dead body found in car) थी. नहर का पानी कम होने से कार को ग्रामीणों ने देखा तो पुलिस को सूचित किया गया. पुलिस ने क्रेन की सहायता से कार को नहर से बाहर निकाला जिससे सड़ी गली हालत में शव भी बरामद हुआ है.

dead body found in car
पुलिस ने सड़ा गला शव किया बरामद

सोनीपत:हरियाणा में सोनीपत के गांव ककरोई में यमुना लिंक नहर में ग्रामीणों को एक कार की छत दिखाई दी. जब उस कार को बाहर निकाला गया तो कार में शव मिलने से हड़कंप मच गया. वहीं, ग्रामीणों की सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत नागरिक अस्पताल भिजवा दिया गया है. आपको बता दें कि सोनीपत गांव ककरोई के ग्रामीण सुबह घूमने के लिए गए हुए थे और सुबह उन्होंने एक कार की छत पानी कम होने की वजह से दिखाई दी.

जिसके बाद सदर थाना पुलिस को सूचना दी गई सदर थाना पुलिस ने क्रेन की सहायता से कार को बाहर निकाला. नहर में पड़ी कार बाहर निकाली गई तो चालक का शव कार के अंदर ही मिला. शव सड़ी-गली हालत में मिला है. वहीं, कार भी बुरी तरह टूटी हुई है. अंदेशा लगाया जा रहा है, कि हादसे के बाद कार नहर में जा गिरी थी. कार में रेत भरा हुआ है. वहीं, कार में मिले युवक की पहचान देव नगर सोनीपत के ओमबीर के रूप में हुई.

ये भी पढ़ें:फरीदाबाद में 11वीं के छात्र की हत्या, स्कूल से घर आ रहे विपिन को चाकू से गोदा, सीसीटीवी में भागते दिखे आरोपी

बताया जा रहा है कि ओमबीर 2 नवंबर 2022 से लापता था. वहीं, उसके पिता ने 6 नवंबर को सिटी थाना में मुकदमा दर्ज कराया था, कि किसी ने उसके बेटे को बंधक बनाकर रखा है. वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सोनीपत के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सोनीपत सदर थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी, कि ककरोई नहर में कार गिरी हुई है. क्रेन की सहायता से कार को बाहर निकाला गया, तो कार के चालक का शव कार के अंदर से बरामद हुआ है. प्राथमिक जांच में सामने आया है कि कई महीने पहले कार नहर में गिरी है. वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें:नूंह में नशा तस्करों पर कार्रवाई, नाइजीरियन सहित दो गिरफ्तार, 13 लाख का नशीला पदार्थ जब्त

ABOUT THE AUTHOR

...view details