हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

खरखौदा में फूल माला पहनाकर कोरोना योद्धाओं का किया सम्मान

लॉकडाउन के बाद से खरखौदा में कुछ पुलिसकर्मी और डाक्टर्स रुके हुए हैं. ये डॉक्टर्स और पुलिसकर्मी अपने घर भी नहीं जा पाए. खरखौदा में इन पुलिसकर्मियों, डॉक्टर्स और सफाईकर्मियों को लोगों माला पहनाकर सम्मान दिया. पढे़ं पूरी खबर...

By

Published : Apr 14, 2020, 7:49 PM IST

corona warriors honored kharkhoda
corona warriors honored kharkhoda

सोनीपत: कुछ सामाजिक संस्थाओं ने खरखौदा पुलिस प्रसासन, डॉक्टर्स की टीम और सफाई कर्मचारियों की टीम को सम्मानित किया गया. लोगों ने डॉक्टर्स, पुलिस और सफाई कर्मियों को फूल मालाएं पहनाई. ऐसा भी बताया जारहा है कि कुछ पुलिसकर्मी और डॉक्टर्स टीम लॉकडाउन के बाद से खरखौदा में ही हैं, वो अपने घर भी नहीं जा पा रहे हैं.

बता दें कि खरखौदा ब्लॉक को कोरोना संक्रमण से बचाने लिए स्वास्थ्य विभाग की टीम तैयारी के साथ जुटी हुई है. कोरोना से संबंधित जो भी सूचना मिलती है, फिर वो सूचना दिन में मिली हो या रात में, गांव हो या शहर कोरोना नोडल अधिकारी डॉक्टर नितिन फलस्वाल अपनी पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंचते है. नोडल अधिकारी की टीम ने सिसाना गांव में महाराष्ट्र से आए चार लोगों को क्वारेंटाइन कर दिया है. ये चारों आदमी ट्रक पर ड्राइवर का काम करते हैं.

खरखौदा में फूल माला पहनाकर कोरोना योद्धाओं का किया सम्मान, देखें वीडियो

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए डॉ. फलस्वाल ने कहा कि हमनें 4 लोगों को क्वारेंटाइन करने के साथ साथ सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं. किसी भी तरह की लापरवाही इस समय बर्दास्त नहीं की जाएगी. किसी भी विभाग का कर्मचारी जहां भी काम कर रहा है या पहले काम कर रहा था. उसे अपना हेडक्वार्टर मेंटेन करना पड़ेगा अन्यथा उसे खरखौदा ब्लॉक में आने पर तुरंत क्वारेंटाइन कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:-पड़ताल: लॉकडाउन में चारे की कमी ने तोड़ी डेयरी उद्योग की कमर, आधा दूध दे रहे पशु

जिसको भी लॉकडाउन होने के बाद क्वारेंटाइन किया गया है. उस दौरान वो अपने घर से बाहर निकलता है तो उस पर मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जाएगा. प्रशासन किसी प्रकार की लापरवाही नहीं बरतेगा. इसके साथ ही लोगो से अपील करते हुए कहा कि सभी अपने घरों में रहें और सुरक्षित रहें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details