हरियाणा

haryana

By

Published : Aug 3, 2020, 5:28 PM IST

Updated : Aug 3, 2020, 7:27 PM IST

ETV Bharat / state

कृषि मंत्री बस जनता का माइंड वॉश कर रहे हैं: जगबीर मलिक

अधिकारियों पर कार्रवाई आदेश के बाद कांग्रेस विधायक जगबीर मलिक ने कृषि मंत्री पर ही जनता का माइंड वॉश करने का आरोप लगा दिया. उनका कहना है कि अगर बरोदा विधानसभा में दौरा कर रहे थे, तो कृषि मंत्री केंद्र सरकार द्वारा लगाए गए किसान विरोधी अध्यादेश को हटवाने की बात करते.

congress mla jagbir malik said that the agriculture minister is just misleading the public.
कृषि मंत्री बस जनता का मांइड वॉश कर रहे हैं: जगबीर मलिक

गोहाना:तीन दिन पहले कृषि मंत्री जेपी दलाल की तरफ से तीन अधिकारियों पर की गई कार्रवाई पर अब राजनीतिक बयानबाजी शुरू हो गई है. कृषि मंत्री की कार्रवाई पर कांग्रेस विधायक जगबीर मलिक ने मंत्री जी के इस एक्शन को महज एक दिखावा करार दिया.

विधायक जगबीर मलिक का कहना है कि मंत्री जी आम जनता का माइंड वॉश कर रहे हैं. क्योंकि मंत्री चुनाव के वक्त किसी भी अधिकारी को सस्पेंड नहीं कर सकते.

कृषि मंत्री अध्यादेश हटवाने की बात करते- विधायक

विधायक जगबीर मलिक ने कहा कि कृषि मंत्री अगर बरोदा विधानसभा में दौरा कर रहे थे, तो केंद्र सरकार द्वारा लगाए गए किसान विरोधी अध्यादेश को हटवाने की बात करते, क्योंकि जो अध्यादेश लगाए गए हैं वो किसान विरोधी हैं. आने वाले समय में जो मंडियों का निजीकरण होने जा रहा है. इससे किसान और व्यापारियों को नुकसान होगा.

कांग्रेस विधायक जगबीर मलिक ने कृषि मंत्री जेपी दलाल के बारे में क्या कहा, देखिए वीडियो

क्या था मामला?

कृषि मंत्री जेपी दलाल ने शुक्रवार को तीन अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की थी. कृषि मंत्री ने ग्रामीणों की समस्या सुनने के लिए अधिकारियों को मौके पर पहुंचने के निर्देश थे, लेकिन जब कृषि मंत्री गांव शामडी पहुंचे तो पीडब्ल्यूडी एसडीओ, एक्सईएन और मुंडलाना विभाग के बीडीपीओ मौके पर नहीं मिले.

जिससे मंत्री ने तीनों अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पीडब्ल्यूडी विभाग के एसडीओ को सस्पेंड, पीडब्ल्यूडी एक्सईएन और मुंडलाना ब्लॉक के बीडीपीओ को चार्ज शीट कर दिया.

ये भी पढ़ें-खबर का असर, मजदूरी कर रही वुशु खिलाड़ी के लिए 5 लाख रुपये मदद का ऐलान

Last Updated : Aug 3, 2020, 7:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details