हरियाणा

haryana

By

Published : Apr 19, 2021, 3:44 PM IST

ETV Bharat / state

कांग्रेस के इस बड़े नेता ने कहा- बीजेपी लोगों की जान को खतरे में डाल रही

कोरोना मरीजों की संख्या पर कांग्रेस के विधायक जगबीर मलिक ने चिंता व्यक्त की. विधायक का कहना है कि सरकारों द्वारा कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए पुख्ता इंतजाम नहीं किये जा रहे, बल्कि सम्मेलन किए जा रहे हैं.

congress-mla-jagbir-malik-said-that-bjp-is-putting-peoples-lives-in-danger
बीजेपी लोगों की जान को खतरे में डाल रही

गोहाना:प्रदेश में बढ़ रहे कोरोना मरीजों की संख्या पर कांग्रेस के विधायक जगबीर मलिक ने चिंता व्यक्त की. जगबीर मलिक ने बीजेपी सम्मेलनों पर भी सवाल उठाया है. मलिक ने बीजेपी की केंद्र और प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि जिस तरह एक दिन में कोरोना मरीजों की संख्या पौने तीन लाख तक पहुंच गई. वहीं सरकारों द्वारा कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए पुख्ता इंतजाम नहीं किये जा रहे.

'बीजेपी सम्मेलन लोगों की जान खतरे में डाल रही है'

सरकार को लोगों की जान की चिंता करनी चाहिए, हालात आज ऐसे हो गए है कि श्मशान घाट में अंतिम संस्कार के लिए टोकन लेने पड़ रहे हैं. दूसरे देशों ने कोरोना पर काबू पा लिया जबकि हमारे देश में स्थिति उलट है. वहीं 14 अप्रैल को सारे देश डॉ. भीम राव अम्बेडर जयंती मना ली है, लेकिन बीजेपी पार्टी अभी जयंती के नाम पर बड़े-बड़े सम्मलेन कर रही. जहां बीजेपी सम्मेलन करती वहां किसान पहुंच जाते है. टकराव होता है और कोरोना भी फैलता है. बीजेपी को चाहिए कि दो तीन महीने तक अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर दें.

विधायक जगबीर मलिक ने कहा बीजेपी लोगों की जान को खतरे में डाल रही, देखिए वीडियो

ये पढ़ें-स्वाद के चक्कर में ना दें कोरोना के नए स्ट्रेन को बुलावा, रिफाइंड की जगह करें इन तेलों का इस्तेमाल

'अधिकारी सही जानकारी नहीं दे रहे'

प्रदेश में 7412 कोरोना मरीजों का आंकड़ा पहुंच गया. सरकार के गंभीर मरीजों की संख्या 534 बताई जा रही है, लेकिन सच्चाई गंभीर मरीजों की संख्या 1948 है. निजी हॉस्पिटल के मरीज अलग है. हमारे स्वास्थ्य मंत्री को अधिकारी सही जानकारी नहीं दे रहे. उनके खिलाफ भी कार्रवाई हो जगबीर मलिक कांग्रेस ने कहा राहुल गांधी ने पश्चमी बंगाल में रैली रदद् कर एक राह दिखाने का काम किया है.

'लोगों की जान की चिंता करनी चाहिए'

यह काम पीएम मोदी को पहले ही कर लेना चाहिए था. सबसे ज्यादा पश्चमी बंगाल में कोरोना के मरीज बढ़ रहे है. चुनाव आयोग को 9 चरणों चुनाव नहीं करवाना चाहिए था. आज दूसरे देश चीन,जर्मन जैसे देशों कोरोना पर काबू पा लिया मगर केंद्र इस पर कंट्रोल नहीं कर सकी. सरकार को लोगों की जान की चिंता करनी चाहिए. हालात आज ऐसे हो गए है कि श्मशान घाट में अंतिम संस्कार के लिए टोकन लेने पड़ रहे है.

ये भी पढ़ें:अबतक हरियाणा सरकार ने खरीदी 50 लाख से ज्यादा टन गेंहू, इतने किसानों को मिली पेमेंट

ABOUT THE AUTHOR

...view details