हरियाणा

haryana

By

Published : Sep 3, 2022, 4:35 PM IST

ETV Bharat / state

दोस्तों के साथ जोहड़ में नहाने गये बच्चे की डूबने से मौत

गांव जाटूवास में दोस्तों के साथ जोहड़ में नहाने गये 12 साल के बच्चे की डूबने (child drowned in Rewari) से मौत हो गई. मृतक मूलरूप से सोनीपत की दहिया कॉलोनी का रहने वाला है, जिसका परिवार रेवाड़ी के गांव जाटूवास की झुग्गियों में रहता है.

child drowned in Rewari
बच्चे की जोहड़ में डूबने से मौत

रेवाड़ीः गांव जाटूवास में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. यहां दोस्तों के साथ जोहड़ में नहाने गये 12 साल के बच्चे की डूबने (Child drowned in Rewari) से मौत हो गई. बच्चे की मौत से परिवार में मातम पसर गया. सूचना के बाद मॉडल टाउन थाना के अंतगर्त आने वाली सेक्टर-3 चौकी पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल भिजवाया.

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुये बताया कि मृतक मूलरूप से सोनीपत दहिया कॉलोनी का रहने वाला है, जिसका नाम सुशील था. मृतक सुशील का परिवार रेवाड़ी के गांव जाटूवास स्थित झुग्गियों में रहता है. शनिवार को 12 साल का शाहिद गांव में ही बने जोहड़ में अपने साथियों के साथ नहाने के लिए गया था. इसी दौरान वह गहरे पानी में चला गया और डूब ((child drowned in Rewari) ) गया.

शाहिद के साथियों ने उसे बचाने की कोशिश की और शोर भी मचाया लेकिन जब तक ग्रामीण बचाने के लिये मौके पर पहुंचते वो गहरे पानी में डूब गया था. ग्रामीणों ने इसकी सूचना तुरंत रेवाड़ी मॉडल टाउन थाना (Rewari model town police station) पुलिस को दी. सूचना के बाद सेक्टर 3 चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और जोहड़ से शाहिद के शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में रखवाया गया. सेक्टर-3 चौकी इंचार्ज शिवकुमार ने बताया कि बच्चा दोस्तों के साथ जोहड़ में नहाने गया था और तभी यह हादसा हो गया. उन्होंने कहा कि पुलिस मामले में आगामी कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details