हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

गणतंत्र दिवस से पहले गोहाना पुलिस ने चलाया चेकिंग अभियान

गोहाना पुलिस की ओर से सर्च अभियान चलाया गया. थाना शहर पुलिस प्रभारी निर्मल कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने शहर की कई कॉलोनियों में जाकर चेकिंग की.

By

Published : Jan 25, 2020, 9:05 PM IST

checking campaign by gohana police
गणतंत्र दिवस पर पुलिस अलर्ट

सोनीपत: 71 वें गणतंत्र दिवस से पहले गोहाना पुलिस ने असामाजिक तत्व को रोकने के लिए कॉलोनियों में सर्च अभियान चलाया. गोहाना थाना प्रभारी निर्मल के नेतृत्व में पुलिस टीम ने 2 से 4 कॉलोनियों में घर-घर जाकर चेकिंग अभियान चलाया.

गोहाना पुलिस ने चलाया चेकिंग अभियान
दरअसल, गणतंत्र दिवस पर असामाजिक तत्व सक्रिय हो जाते हैं. असामाजिक तत्वों की गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए गोहाना पुलिस की ओर से सर्च अभियान चलाया गया. थाना शहर पुलिस प्रभारी निर्मल कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने शहर की कई कॉलोनियों में सर्च अभियान चलाया. इस दौरान लोगों से संदिग्ध व्यक्ति दिखाई देने पर पुलिस को सूचना देने की भी अपील की गई.

गोहाना पुलिस ने चलाया चेकिंग अभियान

पुलिस ने की धर्माशाला और होटलों की जांच
गोहाना शहर थाना प्रभारी निर्मल कुमार ने बताया कि सर्च अभियान के दौरान कॉलोनियों के अंदर बनी धर्मशाला और मंदिर में रहने वालों से संपर्क किया गया. वहां पर रहने वाले लोगों की जानकारी जुटाई गई. धर्मशाला संचालकों को बताया गया कि कोई भी व्यक्ति रहने के लिए आए, उसका मोबाइल नंबर और फोटोयुक्त पहचान पत्र की फोटो कॉपी अवश्य लें. रजिस्टर में उनका नंबर और पता अंकित करें.

ये भी पढ़िए:करनाल: प्रदेश के पहले लालडोरा मुक्त गांव में पहुंचेंगे सीएम और डिप्टी सीएम, ये है कार्यक्रम

निर्मल सिंह ने कहा कि अगर किसी व्यक्ति की गतिविधियां संदिग्ध लगे तो इसकी बारे में पुलिस को सूचना दी जानी चाहिए. इसके बाद पुलिस अपने स्तर पर कार्रवाई करेगी. अभियान के दौरान घरों के अंदर रहने वाले किरायदारों के बारे में भी जानकारी जुटाई गई. लोगों को समझाया कि वो भवन किराए पर देते समय व्यक्ति की वैरिफिकेशन अवश्य कराएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details