हरियाणा

haryana

सोनीपत पहुंचे चौ. बीरेंद्र सिंह ने कहा- 'CAA कानून नागरिकता देने के लिए है लेने के लिए नहीं'

By

Published : Jan 5, 2020, 11:48 PM IST

लोगों को नागरिकता संशोधन कानून के बारे में जागरूक करने के लिए बीजेपी की ओर से देशभर में जागरुकता अभियान चलाया जा रहा है जिसके तहत बीजेपी के नेता और मंत्री घर-घर जाकर लोगों को कानून के बारे में जानकारी दे रहे हैं.

chaudhary birender singh
chaudhary birender singh

सोनीपत: देश भर में एक ओर नागरिक संशोधन कानून को लेकर विपक्षी पार्टी विरोध कर रही हैं, वंही दूसरी तरफ बीजेपी की तरफ से जन जागरण अभियान चलाया जा रहा है. बीजेपी ने मंत्री, सांसद, विधायक और नेता सभी लोगों को घर-घर जाकर इस कानून के बारे मे बता रहे हैं.

'नागरिकता देने के लिए है CAA'

सोनीपत में रेलवे रोड स्थित पीडब्ल्यूडी विश्राम गृह में पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं राज्यसभा सांसद बीरेंद्र सिंह डूमरखा पहुंचे. इस दौरान मीडिया से रूबरू होते हुए चौधरी बीरेंद्र सिंह ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून लोगों को नागरिकता देने के लिए है, ना कि उनकी नागरिकता छीनने के लिए.

चौधरी बीरेंद्र सिंह का बयान, देखें वीडियो

सोनीप पहुंचे चौधरी बीरेंद्र सिंह

सोनीपत के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस से शुरू करते हुए शहर की इंदिरा कॉलोनी तक बीजेपी की तरफ से नागरिक संशोधन कानून के बारे में जागरूक करने के लिए जागरुकता अभियान चलाया गया. जहां लोगों को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री चौधरी बीरेंद्र सिंह ने कहा लोगों को इस कानून के बारे में बताया जा रहा है जिससे लोगों को पता चले कि इस कानून से देश को क्या फायदा होने वाला है?

देशभर में लोगों को जागरुक करेगी बीजेपी

उन्होंने लोगों से अपील की है कि वो किसी भी तरह से अफवाह में न आए? ये कानून देश को जोड़ने के लिए है न की तोड़ने के लिए. इस जागरूकता अभियान के तहत पूरे देश में करीब 3 करोड़ परिवारों से संपर्क किया जाएगा. जिससे इन लोगों को इस कानून के बारे में पता चले.

ये भी पढ़ें:- किसानों को नहीं मिल पा रहा भावांतर भरपाई योजना का लाभ, अधिकारियों पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप

गुरूग्राम से विधायक सुधीर सिंगला ने भी मौके पर पहुंचकर लोगों से अपील की है कि वो किसी भी तरह की अफवाहों का शिकार न हो. देश के हित में इस कानून को लाया गया है इससे देश को मजबूती मिलेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details