हरियाणा

haryana

गन्नौर में चचेरे भाई पर लगा मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का आरोप

By

Published : Oct 9, 2020, 1:18 PM IST

पुलिस को दी शिकायत में मोई माजरी गांव के रहने वाले दीपक ने बताया कि वो और उसका चचेरा भाई विजय मजदूरी का काम करते हैं. उनका किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. जिसके बाद दीपक से मारपीट की गई.

case filed against a brother for assault and threatening to kill in sonipat
गन्नौर: चचेरे भाई पर लगा मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का आरोप

सोनीपत: गन्नौर के मोई माजरी गांव में किसी बात को लेकर दो चचेरे भाईयों में कहासुनी हो गई. इस बीच एक भाई ने अपने साथियों के साथ मिलकर अपने चचेरे भाई के साथ मारपीट की और उसे जान से मारने की धमकी दी. अब पीड़ित ने अपने चचेरे भाई और अन्य के खिलाफ मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया है.

पुलिस को दी शिकायत में मोई माजरी गांव के रहने वाले दीपक ने बताया कि वो और उसका चचेरा भाई विजय मजदूरी का काम करते हैं. उनका किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. आरोप है कि उसका भाई विजय उसके साथ गाली-गलौज करने लगा और उसने अपने साथियों के साथ मिलकर मारपीट भी की. जब दीपक ने बीच बचाव के लिए शोर मचाया तो हमलावर उसे जान से मारने की धमकी देकर वहां से चले गए.

ये भी पढ़िए:चरखी दादरी में क्रेशर यूनियन जिला प्रधान पर बदमाशों ने फायरिंग की

झगड़े के बाद उनके पंचायती तौर पर समझौते के प्रयास हुए, लेकिन उनका समझौता नहीं हुआ तो उन्होंने मामले की शिकायत खुबडू झाल पुलिस चौकी में दी. इस बारे में जांच अधिकारी हेड कांस्टेबल रणबीर ने बताया कि दीपक की शिकायत पर पुलिस ने उसके चचेरे भाई विजय और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details