हरियाणा

haryana

By

Published : Jan 9, 2020, 4:48 PM IST

Updated : Jan 9, 2020, 10:03 PM IST

ETV Bharat / state

मौकापरस्त हैं दीपिका, अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची JNU- पायल रोहतगी

अभिनेत्री पायल रोहतगी ने जेएनयू में हुई हिंसा के बाद दीपिका पादुकोण के वहां जाने को पूरी तरह से गलत बताया है. उन्होंने कहा कि दीपिका को जेएनयू के विवाद की पूरी जानकारी तक नहीं है और वो केवल अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए वहां पहुंच गईं. इस दौरान उन्होंने आलिया भट्ट को भी आड़े हाथों लिया.

bollywood actress payal rohatgi comment on deepika padukone
bollywood actress payal rohatgi comment on deepika padukone

सोनीपत:बॉलीवुड अभिनेत्री पायल रोहतगी ने जेएनयू पहुंचने पर दीपिका पादुकोण को आड़े हाथों लिया है. पायल ने दीपिका पादुकोण को मौकापरस्त बताते हुए कहा कि दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए जेएनयू पहुंची थी, जबकि जेएनयू में क्या हो रहा था ये सबको पता था. ऐसे में दीपिका जेएनयू में केवल अपनी फिल्म का प्रमोशन करने ही पहुंची थी.

'मैं दीपिका को समझदार समझती थी'
उन्होंने ये भी कहा कि मेघना गुलजार 'छप्पाक' फिल्म की डायरेक्टर हैं और मेघना के पिता गुलजार मोदी सरकार के खिलाफ बोलते रहते हैं. सोनीपत की कुंडली पहुंची बॉलीवुड अभिनेत्री पायल रोहतगी ने कहा कि दीपिका पादुकोण को मैं बहुत ज्यादा समझदार समझती थी. हालांकि, उन्होंने कहा कि दीपिका का बैकग्राउंड खेल जगत से है और मैं उनके पिता का बहुत सम्मान करती हूं, क्योंकि उन्होंने देश के लिए पदक जीते हैं.

'मौकापरस्त हैं दीपिका, अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची JNU'

ये भी पढ़ें- हिसार: विशेष अदालत ने भाटला गांव के अनुसूचित पीड़ित परिवारों को आर्थिक सहायता के दिए आदेश

दीपिका पर भड़की पायल रोहतगी
पायल रोहतगी ने कहा कि दीपिका पादुकोण पढ़ी-लिखी हैं और उन्हें ये भी पता है कि सीएए पर क्या अफवाह फैलाई जा रही है, फिर भी दीपिका जेएनयू में उस छात्रा के साथ खड़ी हुई जिनके खिलाफ हिंसा के आरोप लग रहे हैं. पायल ने कहा कि छात्र संघ की अध्यक्ष उन नकाबपोशों को जेएनयू के भीतर भेज रही थी जो नकाबपोश जेएनयू में हिंसा को अंजाम दे रहे थे.

'लेफ्ट गैंग के लोग जेएनयू को टागरेट करते हैं'
पायल ने कहा कि जेएनयू में हिंसा दोनों तरफ से हुई है. केवल लेफ्ट पर अत्याचार हुआ है वो गलत है, जबकि एबीवीपी के छात्र रजिस्ट्रेशन करना चाहते थे. दूसरी तरफ जेएनयू के कुछ छात्र फीस बढ़ोतरी को लेकर रजिस्ट्रेशन को रोक रहे थे. पायल ने लेफ्ट को गैंग बताते हुए कहा कि लेफ्ट गैंग के लोग लगातार जेएनयू को टारगेट कर रहे थे, ये सभी जानकारी भी लोगों तक पहुंचनी चाहिए.

पायल ने आलिया भट्टा को लिया आड़े हाथों
पायल रोहतगी ने आलिया भट्ट को भी निशाने पर लिया. पायल ने कहा कि आलिया का जनरल नॉलेज अच्छी नहीं है. आलिया भट्ट शायद स्कूल या कॉलेज तक नहीं गई, क्योंकि आलिया भट्ट बचपन से ही अभिनेत्री बनना चाहती थी. आलिया भट्ट ने सार्वजनिक तौर पर कई बार गलत उत्तर दिए हैं. भारत का पहला राष्ट्रपति उन्होंने पृथ्वीराज कपूर को बताया था जो कि बहुत ही मूर्खतापूर्ण जवाब था, क्योंकि इतना तो किसी को भी पता हो सकता है.

Last Updated : Jan 9, 2020, 10:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details