हरियाणा

haryana

पहली बार किसी पीएम को भगवान राम के सामने साष्टांग प्रणाम करते देखा: धनखड़

By

Published : Aug 21, 2020, 8:29 PM IST

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पहली बार किसी पीएम को भगवान राम के सामने साष्टांग प्रणाम करते देखा.

BJP state president op dhankar said  first time a PM prostrated before Lord Ram
BJP state president op dhankar said first time a PM prostrated before Lord Ram

सोनीपत: बरोदा विधानसभा उपचुनाव में अब कुछ ही समय बाकी है. चुनाव आयोग कभी भी चुनाव की घोषणा कर सकता है. उपचुनाव को लेकर प्रदेश में राजनीति तेज हो गई है. नेता जनता को अपने पक्ष में करने के लिए लगातार बरोदा का दौरा कर रहे हैं.

शुक्रवार को बरोदा के गांव रवड़ा पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमारे पास एक ऐसा व्यक्ति है जिसने 500 से 600 साल पुराना राम मंदिर का मसला हल कर दिया.

ओपी धनखड़ ने बरोदा की जनता से मांगे वोट, देखें वीडियो

उन्होंने कहा कि पहली बार किसी प्रधानमंत्री को भगवान राम के सामने साष्टांग प्रणाम करते हुए देखा है. मैंने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी से लेकर अभी तक सभी को देखा है. पहली बार किसी प्रधानमंत्री को भगवान राम के सामने साष्टांग प्रणाम किया है. उन्होंने जनता से सवाल पूछते हुए कहा कि मेरे से बड़े उम्र के लोग बैठे हैं क्या आपने किसी प्रधानमंत्री को राम के सामने ऐसे देखा है. इसके बाद उन्होंने पीएम मोदी को देश की आन बान शान बताया.

आपको बता दें कि राम मंदिर शिलान्यास के समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भागवान राम को साष्टांग प्रणाम किया था. जिसका जिक्र बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने जनसभा में किया. गौरतलब है कि कि कांग्रेस विधायक श्रीकृष्ण हुड्डा के निधन के बाद बरोदा विधानसभा पर उपचुनाव होने हैं. जिसको लेकर विभिन्न दल के नेता यहां का दौरा कर जनता को अपने पक्ष में कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-मारकंडा नदी में उफान से सैकड़ों घर डूबे, ईटीवी भारत के चेताने के बाद भी नहीं जागा प्रशासन

ABOUT THE AUTHOR

...view details