हरियाणा

haryana

कोरोना फैलाने के लिए जमाती जिम्मेदार- रमेश कौशिक

By

Published : Apr 12, 2020, 2:55 PM IST

सोनीपत से बीजेपी सांसद ने रमेश कौशिक ने जमातियों पर कोरोना फैलाने के आरोप लगाए हैं. रमेश कौशिक का कहना है कि जमातियों के दिल्ली से आने के बाद ही हरियाणा में कोरोना फैला है. साथ ही उन्होंने प्रशासन से जमातियों पर ज्यादा फोकस करने की बात कही है.

BJP MP Ramesh Kaushik blamed jamati people for  spread of Corona
CORONA VIRUS: बीजेपी सांसद रमेश कौशिक ने जमातियों पर लगाए आरोप, कोरोना फैलाने के लिए बताया ठहराया जिम्मेदार

सोनीपत:देश और प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश की जा रही है. कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते के लिए जमात के लोगों को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है. बीजेपी नेता खुलकर सामने आकर बोल रहें हैं कि देश में कोरोना वायरस के तेजी से फैलने के लिए दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में तब्लीगी जमात द्वारा आयोजन में शामिल लोग हैं. वहीं राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सभी नेताओं को किसी विशेष जाति, धर्म पर टिप्पणी करने से मना किया है. लेकिम इसके बाद भी बीजेपी नेता खुलकर बोल रहे हैं

सोनीपत से सांसद रमेश कौशिक ने बताया कि लगातार हरियाणा में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़ने का एक मुख्य कारण जमात में गए लोग हैं. दिल्ली से जमात के लोगों के आने के बाद लगातार कोरोना वायरस के मामलों में इजाफा देखने को मिल रहा है.

CORONA VIRUS: बीजेपी सांसद रमेश कौशिक ने जमातियों पर लगाए आरोप, कोरोना फैलाने के लिए बताया ठहराया जिम्मेदार

सोनीपत से सांसद रमेश कौशिक ने बताया कि प्रशासन के सभी अधिकारियों से जमात से लौटने वाले लोगों पर ज्यादा फोकस करने के लिए कहा गया है. उन्होंने बताया कि हरियाणा से ज्यादा संख्या में लोग मरकज में गए थे. जिनके आने के बाद हरियाणा में कोरोना वायरस के ज्यादा मामले सामने आए हैं.

सांसद रमेश कौशिक ने बताया कि हरियाणा में पलवल, नूंह, गुरुग्राम में ज्यादातर मामले जमात से लोगों के वापस लौटने के बाद सामने आए हैं. उन्होंने बताया कि सोनीपत में भी चार संक्रमित मरीजों में 2 मरीज जमात वाले सामने आए है. ऐसे में सभी लोगों को घर पर रहकर इसे फैलने से रोकना चाहिए.

ये भी पढ़िए:हरियाणा में जिला स्तर पर होगा कोरोना टेस्ट, 1 लाख से ज्यादा रैपिड टेस्टिंग किट खरीदने के आदेश

देश में फैली आपदा को हवा देने के लिए दिल्ली से लौटे जमातियों को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है. बीजेपी नेता खुलकर सामने आकर बोल रहें हैं कि हरियाणा में कोरोना को बढ़ावा देने के लिए जमात से आए लोग हैं. साथ ही प्रशासन से भी जमातियों पर ज्यादा फोकस करने को कहा जा रहा है. क्या सच में कोरोना को बढ़ावा देने के लिए जमात से आए लोग हैं या फिर सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details