हरियाणा

haryana

सोनीपत में बाइक चोर गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार, चोरी की 5 बाइक बरामद

By

Published : Mar 11, 2023, 5:30 PM IST

सोनीपत पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश (Bike thief gang caught in sonipat) कर चोरी की 5 बाइक बरामद की हैं. आरोपी शौक पूरा करने के लिए बाइक चोरी की वारदात करते थे. इस गिरोह में शामिल एक अन्य आरोपी अभी फरार है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

Bike thief gang caught in sonipat
सोनीपत में बाइक चोर गिरोह पकड़ा

सोनीपत: सोनीपत की सीआईए वन टीम ने बाइक चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है. प्राथमिक पूछताछ में आरोपियों ने बाइक चोरी की पांच वारदात करना कबूल किया है. पुलिस ने इनके पास से सोनीपत में चोरी की 5 बाइक बरामद की हैं. पुलिस ने बाइक चोरी के आरोप में भीगान गांव के सचिन और कपिल को गिरफ्तार किया है. पुलिस दोनों आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी, ताकि अन्य वारदातों का खुलासा हो सके.

इसके लिए इन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा. पुलिस के अनुसार बाइक चोरी के आरोप में गांव भिगान निवासी सचिन और कपिल को गिरफ्तार किया गया है. पूछताछ में सामने आया कि सचिन का बड़ा भाई राहुल भी पहले बाइक चोरी की वारदात में शामिल रहा है. जिसके बाद उसका छोटा भाई सचिन भी बाइक चोरी गिरोह में शामिल हो गया. वहीं इस गिरोह में शामिल सागर अभी फरार है. यह गिरोह अपने शौक पूरा करने के लिए बाइक चोरी करता था.

पढ़ें:फतेहाबाद में हनीट्रैप का मामला, छापेमारी के दौरान आरोपी महिला के घर से 300 ग्राम अफीम बरामद

पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ है कि इन्होंने एक बाइक कैथल व सोनीपत जिले से 4 बाइक चोरी की थी. एसीपी जीत सिंह बेनीवाल ने बताया कि सीआईए टीम ने भिगान फ्लाईओवर के नीचे बाइक सवार दो युवकों को संदिग्ध अवस्था में पकड़ा था. पूछताछ के दौरान जब पुलिस ने उनसे बाइक के कागजात मांगे, तो वह कागजात नहीं दे पाए. जांच में सामने आया कि वह बाइक चोरी की थी. फिलहाल सोनीपत पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. सोनीपत पुलिस के मुताबिक उनकी इस तरह की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी.

पढ़ें:2 किलो 535 ग्राम चरस के साथ पकड़ा गया साधु, पुलिस ने तीन दिन की रिमांड पर लिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details