हरियाणा

haryana

Bike Theft In Sonipat: महंगे शौक पूरा करने के लिए बने बाइक चोर तो पहुंच गये जेल, 3 गिरफ्तार, 3 बाइक बरामद

By

Published : Jul 4, 2023, 10:58 PM IST

सोनीपत में बाइक चोरी के (bike theft in Sonipat) मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. तीनों आरोपी यूपी के रहने वाले हैं. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 3 बाइकें भी बरामद की है.

bike theft in Sonipat
सोनीपत में बाइक चोरी

सोनीपत:हरियाणा में इन दिनों चोरी की वारदातों में लगातार इजाफा देखा जा रहा है. सोनीपत में पुलिस ने बाइक चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गये युवकों की पहचान दीपांशु, राहुल और वीरेंद्र के रूप में हुई है. तीनों आरोपी उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं.

ये भी पढ़ें:Theft in Sonipat: परिवार के साथ वैष्णो देवी गया था रेलवे कर्मचारी, वापस घर लौटा तो उड़ गए होश

थाना प्रभारी संदीप कुमार ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी हरियाणा में बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देते थे. आरोपी बाइक चोरी करके उत्तर प्रदेश में बेच देते थे. जिससे वो अपने शौक पूरे करते थे. सेक्टर 27 थाना प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि चोरी करने वाले तीनों आरोपियों को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया. आरोपियों के कब्जे से चोरी की गई 3 बाइकें भी बरामद की गई है. थाना प्रभारी ने कहा तीनों आरोपियों पर पहले से भी चोरी के कई मामले दर्ज है.

ये भी पढ़ें:Sonipat Crime News: जोशीमठ गई थी वकील फैमिली, ताले नहीं टूटे फिर भी हो गई लाखों की चोरी

थाना प्रभारी संदीप कुमार के मुताबिक प्रारंभिक पूछताछ में आरोपियों ने खुलासा किया है कि वो पहले भी तीन चोरी की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं. आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया है कि वो बाइक चोरी करके अच्छे रहन-सहन और महंगे शौक पूरे करते थे. पुलिस का कहना है कि तीनों आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जाएगी. इनके साथ और कितने आरोपी शामिल है ये भी पता लगाया जाएगा.

ये भी पढ़ें:Theft In Sonipat: डिलीवरी बॉय की बाइक से दिनदहाड़े कुरियर बैग चोरी

ABOUT THE AUTHOR

...view details