हरियाणा

haryana

बरोदा उपचुनावः कोरोना से बचने के लिए ऐसे हो रहा है मतदान

By

Published : Nov 3, 2020, 10:16 AM IST

बरोदा विधानसभा उपचुनाव को लेकर सभी मतदान केंद्रों पर सुरक्षा के सभी इंतजाम किए गए है. सैनिटाइजेशन और थर्मल स्क्रीनिंग के बाद ही लोगों को वोट डालने दिया जा रहा है.

Arrangements at polling stations for Baroda by-election
बरोदा उपचुनाव को लेकर मतदान केंद्रों पर सुरक्षा इंतजाम

सोनीपत:बरोदा विधानसभा सीट पर वोटिंग शुरू हो गई. मतदान केंद्रों पर लोगों की अच्छी खाली भीड़ देखने को मिल रही है. कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए मतदान केंद्रों के बाहर सर्कल बनाए गए हैं. ताकि लाइन में खड़े लोगों में डिस्टेंस बना रहे और लोगों को कोरोना के कहर से बचाया जा सके.

बता दें कि मदतान केंद्रों पर सैनिटाइजेशन और थर्मल स्क्रीनिंग की जा रही है. साथ ही लोगों को गलब्ज भी बांटे जा रहे हैं. ताकि कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोका जा सके. साथ ही इस दौरान बिना मास्क पहनकर आए लोगों को वोट डालने की इजाजत नहीं दी जा रही है. मतदान केंद्रों पर लोगों से मास्क पहनने के लिए अपील की जा रही है.

बरोदा उपचुनाव को लेकर मतदान केंद्रों पर सुरक्षा इंतजाम

सुरक्षा के मद्दे नजर मतदान केंद्रों पर पुलिस बल की तैनाती की गई. सुरक्षाकर्मी चारों तरफ नजर बनाए हुए है. फिलहाल बरोदा विधानसभा के सभी मतदान केंद्रों पर शांति से मतदान किया जा रहा है. जवान से लेकर बुजुर्ग तक बढ़चढ़ कर मतदान करने के लिए मतदान केंद्र पहुंच रहे हैं.

ये भी पढ़ें:जानें, क्यों घुट रहा दिल्ली-एनसीआर का दम व कब मिलेगी इससे निजात ?

ABOUT THE AUTHOR

...view details