हरियाणा

haryana

गन्नौर: खुबडू गांव में एक और व्यक्ति मिला कोरोना पॉजिटिव

By

Published : Apr 28, 2020, 12:07 PM IST

खुबडू गांव में दिल्ली पुलिस के जवान के संपर्क में आने से 38 साल के युवक में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. युवक को मेडिकल कॉलेज खानपुर में भर्ती करा दिया गया है.

another person found corona positive in khubdu village sonipat
another person found corona positive in khubdu village sonipat

सोनीपत:गन्नौर के खुबडू गांव में दिल्ली पुलिस के जवान के संपर्क में आया एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. अब खुबडू गांव में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या छ: हो चुकी है.

खुबडू गांव में दिल्ली पुलिस के जवान के संपर्क में आने से 38 साल के युवक में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. युवक को मेडिकल कॉलेज खानपुर में भर्ती करा दिया गया है. इसके साथ ही संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आए उसके परिजनों और अन्य व्यक्तियों को भी स्वास्थ्य विभाग ने आईसोलेट कर दिया है.

खुबडू गांव में एक और व्यक्ति मिला कोरोना पॉजिटिव

गौरतलब है कि स्वास्थ्य विभाग ने 19 लोगों के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे थे. जिसमें से चार की रिपोर्ट आ चुकी है. जिसमें एक व्यक्ति में कोरोना संक्रमण पाया गया है. वहीं 15 की रिपोर्ट आनी बाकी है. गांव में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले को देखते हुए जिला प्रशासन ने गांव को सील कर दिया है.

मामले के बारे में बताते हुए एसएचओ गन्नौर बदन सिंह ने कहा कि दिल्ली पुलिस के जवान के संपर्क में आए 19 व्यक्तियों के सैंपल को जांच के लिए भेजा गया था. जिसमें चार की रिपोर्ट आ चुकी है. इसमें एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया है. जिसके बाद पूरे गांव को एहतियातन सील कर दिया गया है. वहां पर पुलिस की ड्यूटी लगा दी गई है. वहीं पंचायत के सदस्यों को भी ठीकरी पहरा देने के लिए लगाया गया है. उन्होंने बताया कि गांव के सभी रास्तों और गलियों को सील कर दिया गया है. सभी लोगों को घरों में रहने के आदेश दिए गए हैं.

बता दें कि दिल्ली पुलिस का एक जवान दिल्ली से खुबडू गांव आया था. जिसके बाद वह अपनी एएसआई बहन से मिलने पानीपत समालखा थाने में गया था. वहां उसकी तबियत खराब होने पर जांच किया गया. जिसमें उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई.

जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने उसके संपर्क में आए सभी लोगों के सैंपल की जांच की. जिसमें उसके माता-पिता, उसकी बहन और उसके दो भाई भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. वहीं खुबडू गांव में युवक के संपर्क में आए 19 लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे. जिसमें से चार की रिपोर्ट आ चुकी है. इसमें एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया है. वहीं 15 की रिपोर्ट आनी अभी बाकी है.

इसे भी पढ़ें:कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद गन्नौर का खुबडू गांव सील

ABOUT THE AUTHOR

...view details