हरियाणा

haryana

हरियाणा: पटाखा चलाने से गुस्साए पड़ोसी ने तीन लोगों पर किया चाकू से हमला, एक की मौत

By

Published : Nov 4, 2021, 10:27 PM IST

सोनीपत से दिवाली के दिन रौंगटे खड़े कर देने वाली खबर सामने आई है. जिले में कुछ लोगों ने अपने ही पड़ोस में रहने वाले दो युवकों और उनके पिता को चाकुओं से गोद डाला. इस हमले के बाद एक युवक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. वहीं दो की हालत गंभीर है.

angry neighbor attacked on three people with a knife
पटाखा चलाने से गुस्साए पड़ोसी ने तीन लोगों पर किया चाकू से हमला

सोनीपत: सिविल लाइन सोनीपत के सैनीपुरा में दो युवकों और उनके पिता को चाकुओं से गोद कर अधमरा कर दिया. हमले के बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उपचार के दौरान एक युवक की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि विवाद पटाखा छोड़ने को लेकर शुरू हुआ था. पुलिस ने मृतक के घायल पिता की शिकायत पर हत्या और जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज कर ली है.

पीड़ित श्यामसिंह सैनी ने पुलिस को बताया कि वह सैनीपुरा मोहल्ले का रहने वाला है. उसके तीन लड़के हैं. बुधवार रात को छोटी दीवाली होने के चलते उनका बेटा सचिन घर के बाहर गली में पटाखा चला रहा था. पटाखा चलाने की आवाज सुनकर पड़ोसी मोहित उर्फ लीमा और उसका भाई जसवंत बाहर आए और झगड़ा करने लगे. इनके साथ दो अन्य युवक भी थे. श्यामसिंह ने बताया कि शोर सुनकर वह और उसका दूसरा लड़का सचिन भी बाहर आ गए. हमने मोहित और उसके साथियों को समझाने की कोशिश की. त्यौहार होने के चलते झगड़ा नहीं करने को समझाया, लेकिन वह समझने को तैयार नहीं हुए. इसी दौरान मोहित और उसका भाई मनीष अपने साथियों के साथ मिलकर आक्रामक हो गए. उन्होंने पकड़कर चाकू मारने शुरू कर दिया.

ये पढे़ं-अभय चौटाला ने दीपावली पर दी आंदोलन में जान गंवा चुके किसानों को श्रद्धांजलि

चीख-पुकार होने पर आसपास के लोग मौके पर आए और उन्होंने बचाया. इस पर आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए. आसपास के लोगों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया और पुलिस को सूचना दी. अस्पताल में उपचार के दौरान घायल गौरव की मौत हो गई. वहीं गंभीर हालत में श्यामसिंह और सचिन को पीजीआइ रैफर कर दिया गया.

ये पढ़ें-प्रदर्शनकारी किसानों की झोपड़ियों में लगी आग, फायर ब्रिगेड़ ने हालात पर पाया काबू

पुलिस ने श्यामसिंह की शिकायत पर मोहित उर्फ लीमा और मनीष कुमार पुत्रगण जसवंत सिंह और इनके दो साथियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है. श्यामसिंह ने पुलिस को बताया कि गौरव और सचिन का एक महीना पहले भी किसी बात को लेकर मोहित से विवाद हुआ था. फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया है. पुलिस नामजद आरोपितों की तलाश कर रही है. वह घटना के बाद से फरार हैं.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat App

ABOUT THE AUTHOR

...view details