हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

सोनीपत: खरखौदा की सड़कों पर रेंगते रहे वाहन, जाम में फंसी रही एम्बुलेंस

खरखौदा शहर के बीचों-बीच लगे लंबे जाम में एक एम्बुलेंस घटों तक फंसी रही. राष्ट्रीय राजमार्ग पर निर्माण कार्य होने की वजह से रूट डायवर्ट किया गया है. जिसकी वजह से शहरवासियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

By

Published : Nov 13, 2020, 10:26 PM IST

ambulance stuck in traffic jam in kharkhoda sonipat
सोनीपत: खरखौदा की सड़कों पर रेंगते रहे वाहन, जाम में फंसी रही एम्बुलेंस

सोनीपत: शुक्रवार को खरखौदा से ट्रैफिक जाम की ऐसी तस्वीर सामने आई. जिसमें देखा जा सकता है कि एक एम्बुलेंस काफी देर तक जाम में फंसी रही. दरअसल खरखौदा में राष्ट्रीय राजमार्ग के निर्माण के कारण रूट डायवर्ट किया गया है. जिसकी वजह से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

रूट डायवर्ट होने से और दिवाली के मौके पर इन दिनों काफी परेशानी हो रही है. त्योहारी सीजन पर भी वाहनों को शहर के बीच से होकर गुजरने से हर समय जाम की स्थिति बनी रहती है. शुक्रवार को भी शहर में वाहनों की भीड़ की होने के कारण लगे जाम में थाना कलां चौक पर एम्बुलेंस काफी देर तक फंसी रहीं.

प्रशासनिक अधिकारियों का कहना है कि खरखौदा से होकर गुजरने वाले 334बी राष्ट्रीय राजमार्ग का निर्माण कार्य चल रहा है. जिसकी वजह से लोगों से अपील की गई थी कि वो बाईपास से होकर गुजरे ताकि शहर में जाम की स्थिति पैदा ना हो. लेकिन लोगों ने प्रशासन की बात को नजरअंदाज कर दिया और वो इसी रास्ते से होकर गुजर रहे हैं जिसकी वजह से यहां जाम की स्थिति बनी रहती है.

ये भी पढ़िए:फरीदाबाद में खतरनाक स्तर तक बढ़ा प्रदूषण, सांस लेना भी हुआ मुश्किल

शहर में जाम लगने का एक कारण त्योहारों पर दुकानों के आगे अतिक्रमण का बढ़ना भी है. शुक्रवार को भी जाम लगने के कारण एक एम्बुलेंस फंस गई, जिसे काफी मशक्कत के बाद वहां से निकाला गया. वहीं लोगों का कहना है कि अगर यहां ट्रैफिक पुलिस की तैनाती कर दी जाए तो या हालात नहीं होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details