हरियाणा

haryana

By

Published : Oct 4, 2020, 10:44 PM IST

ETV Bharat / state

बरोदा उपचुनाव: INLD कार्यकर्ताओं की भीड़ लोगों की नींद उड़ा देगी- अभय चौटाला

उपचुनाव को लेकर इनेलों ने जनसभा की. इस जनसभा में हजारों की संख्या में लोग पहुंचे. जिस पर अभय चौटाला ने कहा कि इस बार यहां से इनेलो की जीत होगी और इस भीड़ को देखकर लोगों की नींद उड़ जाएगी.

Abhay Chautala meets party workers for baroda by election in sonipat
कार्यकर्ता सम्मेलन में कांग्रेस-जजपा-भाजपा पर बरसे अभय चौटाला

सोनीपत: बरोदा उपचुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद सभी पार्टियां कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर उनकी ड्यूटियां लगा रही हैं. रविवार को इंडियन नेशनल लोकदल के कार्यकर्ताओ की बैठक बरोदा के बुलबुल गार्डन में हुई. इसमें इनेलो के महासचिव अभय सिंह चौटाला पहुंचे. अभय चौटाला ने यहां जीत का दावा करते हुए कांग्रेस और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा.

उन्होंने कहा कि आज की भीड़ को देखकर कुछ लोगों की नींद हराम हो जाएगी और आने वाले समय में बरोदा से इनेलो के उम्मीदवार की जीत होगी. इस दौरान उन्होंने भूपेंद्र हुड्डा पर तंज कसते हुए कहा कि कुछ लोग कह रहे थे कि वो तो वोट काटने के लिए बरोदा विधानसभा का दौरा कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि आज हमने कार्यकर्ता सम्मेलन बुलाया था, लेकिन कार्यकर्ता सम्मेलन ने जनसभा का रूप ले लिया.

INLD कार्यकर्ताओं की भीड़ लोगों की नींद उड़ा देगी- अभय चौटाला

उन्होंने कहा कि जिस तरह से आज यहां पर भीड़ आई है. इससे पता चलता है कि आने वाले समय में इनेलो बरोदा उपचुनाव में अपना प्रत्याशी उतारेगी, उसे यहां की जनता जीतकर विधानसभा भेजने का काम करेगी और कांग्रेस-बीजेपी-जेजेपी का बरोदा विधानसभा में सूपड़ा साफ करने का काम कार्यकर्ता करेंगे.

अबकी बार गठबंधन सरकार के उम्मीदवार की जमानत भी नहीं बचेगी. उन्होंने कहा कि इस बार चुनाव में अगर कोई बीजेपी का नेता या मंत्री प्रचार के लिए आएगा, उसको पुलिस के साथ गांव में दाखिल होना पड़ेगा. जैसे-जैसे चुनाव आएंगे लोग गांव के बाहर गठबंधन सरकार के नो एंट्री के बोर्ड लगा देंगे.

ये भी पढे़ं:-बरोदा उपचुनाव में सीएम ने किया जीत का दावा, AAP नहीं लड़ेगी चुनाव

अभय सिंह चौटाला कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बरोदा विधानसभा के साथ 10 साल मुख्यमंत्री होते हुए भेदभाव किया. अब वही लोग भूपेंद्र सिंह हुड्डा से बदला लेंगे और इंडियन नेशनल लोकदल के उम्मीदवार को जीत दिलाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details