हरियाणा

haryana

By

Published : Jun 23, 2020, 8:26 PM IST

ETV Bharat / state

बीजेपी-जेजेपी सरकार ने हरियाणा में लूट मचा रखी है- अभय चौटाला

इनेलो नेता अभय चौटाला ने एक बार फिर प्रदेश सरकार पर जनता को लूटने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी-जेजेपी जनता की जेब पर डाके मार रही है. उन्होंने ये भी कहा कि आने वाला समय अब इनेलो का है.

abhay chautala
abhay chautala

सोनीपत: इनेलो विधायक अभय सिंह चौटाला ने मंगलवार को शेखपुरा गांव में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि इनेलो लगातार मजबूत राजनीतिक दल के रूप में उभर रही है और आने वाला समय इनेलो का है.

'डाका डाल रही है प्रदेश सरकार'

भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार पर उन्होंने कहा कि गठबंधन सरकार प्रदेश को लूट रही है. पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों ने किसानों, व्यापारियों और आम लोगों की कमर तोड़ दी है. उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के चलते कई व्यापार व उद्योग ठप पड़ गए हैं, सरकार उनकी मदद करने की बजाय लोगों की जेब पर डाके मार रही है.

'बीजेपी-जेजेपी सरकार ने हरियाणा में लूट मचा रखी है'

अभय चौटाला ने कहा कि इस सरकार के दौरान नशा, व्यापारियों को लूटने वाले, किसानों को दबाने वाले जैसे कई तरह के माफिया सक्रीय हो चुके हैं. ऐसे में इस सरकार से मजदूर, किसान, कर्मचारी, व्यापारी व आम आदमी दुखी हैं.

'जेजेपी ने सत्ता के लालच में किया गठबंधन'

चौटाला ने कहा कि चुनाव से पहले जेजेपी दावे करती थी कि वो अपने दम पर ही सरकार बनाएगी और किसी भी कीमत पर बीजेपी का साथ नहीं देगी, लेकिन सरकार के गठन के समय सत्ता के लालच में जनता से किए गए वादे को तोड़ कर जेजेपी नेता ने भाजपा सरकार में हिस्सेदारी कर ली. इस वजह से उनके बहकावे में आकर इनेलो छोड़कर जेजेपी में शामिल हुए कार्यकर्ता अब फिर से इनेलो में आ रहे हैं.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और भाजपा ने किसानों के हितों की भी चिता नहीं की, हमेशा इनेलो ने ही किसान और गरीब लोगों की आवाज उठाने का काम किया है. उन्होंने कहा कि बरोदा उपचुनाव में हरियाणा की फिजा बदलेगी. इनेलो जातिगत राजनीति नहीं करती उसने हर समय दलगत राजनीति से ऊपर उठकर काम किया है और हर वर्ग की समस्या के लिए कंधे से कंधा मिलाकर काम किया है.

ये भी पढे़ं-सरकार की खामियों को विधानसभा सत्र में रखूंगा: अभय चौटाला

ABOUT THE AUTHOR

...view details