हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

दिल्ली के AAP नेता निशांत तंवर ने जहर खाकर दी जान, दिल्ली कैंट पार्षद पर केस

दिल्ली आम आदमी पार्टी के एक नेता निशांत तंवर का शव सोनीपत में मिलने से इलाके में सनसनी मच गई. निशांत तंवर का शव राई में उनकी कार के पास से मिला है.

By

Published : Sep 17, 2020, 9:47 AM IST

aam aadmi party leader nishant tanwar consume poison
दिल्ली आप नेता निशांत तंवर ने जहर खाकर दी जान, दिल्ली कैंट पार्षद पर केस

सोनीपत: दिल्ली के नारायणा स्थित वार्ड-2 से आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष निशांत तंवर ने दिल्ली-पानीपत हाईवे पर बहालगढ़ के पास कार खड़ी कर जहर खाकर सुसाइड कर लिया. उनके भाई ने दिल्ली कैंट से पार्षद और अपने पड़ोसी संदीप तंवर पर उनके भाई को आत्महत्या के लिए विवश करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने मृतक के भाई के बयान पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. संदीप तंवर ने चार दिन पहले मृतक, उसके भाई और माता-पिता पर पहले ही मुकदमा दर्ज कराया था.

दरअसल, देर रात निशांत तंवर ने बहालगढ़ साई सेंटर के सामने कार में जहर खा लिया. जिसके बाद वो कार के पास अर्द्धनग्न हालत में बेसुध पड़े रहे. कुछ राहगीरों ने पुलिस को जानकारी दी और निशांत तंवर को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

दिल्ली आप नेता निशांत तंवर ने जहर खाकर दी जान, दिल्ली कैंट पार्षद पर केस

पुलिस ने जांच की तो शव की पहचान दिल्ली के नारायणा निवासी निशांत तंवर के रूप में हुई. मामले की सूचना के बाद पहुंचे निशांत के भाई निशिल तंवर ने बताया कि उनका भाई निशांत आम आदमी पार्टी में वार्ड-2 का अध्यक्ष था. उनके खिलाफ उनके पड़ोसी और दिल्ली कैंट से निगम पार्षद संदीप तंवर ने 12 सितंबर को मुकदमा दर्ज कराया था.

संदीप तंवर ने उनके साथ ही उनके भाई निशांत और उनके माता-पिता पर भी आईपीसी की धारा 308 के तहत मुकदमा दर्ज कराया है. उन्हें सोशल मीडिया से इसकी जानकारी हो गई थी.

निशिल ने बताया कि मंगलवार देर रात करीब साढ़े 12 बजे उन्हें निशांत ने फोन किया था. उन्होंने बताया था कि संदीप तंवर उन्हें परेशान करता रहता है. वो उन्हें गालियां देता है. उनके खिलाफ नारायणा थाने में झूठा मुकदमा भी दर्ज कराया है.

ये भी पढ़िए:हिसार: गांव बास बादशाहपुर में दिन दहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या

वहीं निशांत तंवर का भी एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को गलत बता रहे हैं. फिलहाल पुलिस ने निशांत तंवर के भाई के बयान पर संदीप तंवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details