हरियाणा

haryana

सोनीपत में कोरोना कहर जारी, एक और नया मामला आया सामने

By

Published : Apr 9, 2020, 10:40 AM IST

सोनीपत में भी कोरोना कहर बरपा रहा है. कोरोना के मरीजों की संख्या में दिन प्रतिदिन बढ़ोतरी देखने को मिल रही है.सोनीपत में बुधलार को जो नए मामले सामने आए तो वहीं वीरवार को स्वास्थ्य विभाग ने एक नए मामले की पुष्टि की है. कोरोना संक्रमित मरीज का संबंध तबलीगी जमात से बताया जा रहा है.

new corona positive case in sonipat
सोनीपत में कोरोना कहर जारी, एक और नया मामला आया सामने

सोनीपत: प्रदेशभर में कोरोना वायरस ने कोहराम मचा रखा है. दिन प्रतिदिन कोरोना के कहर के चलते हालात भयावह हो जा रहें हैं.सरकार और प्रशासन कोरोना को फैलने से रोकने के लिए लगातार काम कर रही है. लेकिन कोराना वायरस से संक्रमित लोगों के आंकड़ो में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है. जिसके चलते प्रदेश में डर का माहौल बना हुआ है. सरकार और प्रशासन लोगों से सामाजिक दूरी बनाए रखने की अपील कर रहें हैं. हालांकि हालात अभी सामान्य होते दिखाई नही दे रहें हैं

सोनीपत में कोरोना कहर जारी, एक और नया मामला आया सामने

वहीं सोनीपत में भी हालात भयानक होते जा रहे हैं. धीरे - धीरे कोरोना के पॉजिटिव मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. सोनीपत में बुधवार दो नए केस सामने आए थे. साथ ही वीरवार को भी एक नए शख्स को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. जिसका तबलीगी जमात से संबंध बताया जा रहा है. कोरोना संक्रमित शख्स महाराष्ट्र की एक जमात से लौटा था. संक्रमित शख्स सोनीपत के सैनीपुरा का रहने वाला है. कोरोना पॉजिटिव केस की पुष्टि कोरोना नोडल अधिकारी दिनेश छिल्लर ने की है.

सोनीपत के सैनीपुरा में वीरवार को एक शख्स कोरोना संक्रमित पाया गया. जिसकी पुष्टि स्वास्थ्य विभाग द्वारा की गई. बताया जा रहा है कि कोरोना पॉजिटिव शख्स महाराष्ट्र की जमात से लौटा था. फिलहाल कोरोना संक्रमित मरीज सोनीपत के सिविल अस्पताल में आइसोलेशन वार्ड में भर्ती है.

ये भी पढ़ेंःविदेशी जमाती बने हरियाणा में कोरोना के 'सुपर स्प्रेडर', मेवात बना केन्द्र, पढ़िए ईटीवी भारत की पड़ताल

कोरोना नोडल अधिकारी दिनेश छिल्लर ने बताया कि वीरवार को एक शख्स कोरोना पॉजिटिव आया गया है. जिसका संबंध तबलीगी जमात से है. उन्होने बताया कि जहां से भी कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आ रहे हैं.उन सभी जगहों को सील किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details