हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

महिला ने मजनू को सिखाया सबक, बीच सड़क जमकर पीटा फिर गला पकड़कर ले गई थाने

वीडियो में महिला जिस व्यक्ति की पिटाई कर रही है वो उसे फोन पर परेशान करता था. महिला के मुताबिक आरोपी उसे दिन में बार-बार फोन करता था. यही नहीं महिला के साथ फोन पर अश्लिल बातें भी करता था. पीड़ित महिला का कहना है कि कैथल निवासी व्यक्ति आए दिन उसे फोन पर गंदी बाते करता था.

By

Published : Nov 23, 2019, 12:40 PM IST

सोनीपत में महिला ने मजनू को सिखाया सबक

सोनीपतःपिछले दो तीन दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक महिला मजनू को गला पकड़ कर गोहाना की सड़कों पर घुमती नजर आ रही है. वीडियो में महिला ने सड़क छाप मजनू की जोरदार पिटाई करते हुए नजर आ रही है. महिला जिस आशिक की पिटाई कर रही है वो कैथल का रहने वाला बताया जा रहा है. फिलहाल तो आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये है मामला
मिली जानकारी के मुताबिक वीडियो में महिला जिस व्यक्ति की पिटाई कर रही है वो उसे फोन पर परेशान करता था. महिला के मुताबिक आरोपी उसे दिन में बार-बार फोन करता था. यही नहीं महिला के साथ फोन पर अश्लिल बातें भी करता था. पीड़ित महिला का कहना है कि कैथल निवासी व्यक्ति आए दिन उसे फोन पर गंदी बाते करता था. मनचले की इस हरकत से परेशान होकर महिला ने सारी बात अपने पति को बताई.

सोनीपत में महिला ने मजनू को सिखाया सबक

ऐसे हुई मजनू की धरपकड़
परेशान महिला और उसके पति ने मनचले को पकड़ने के लिए एक प्लान बनाया. जिसमें महिला ने फोन पर बातों में मजनू को फंसाना शुरु किया. प्लान के मुताबकि महिला ने बातें ही बातों में आरोपी को झांसा देकर गोहाना में मिलने के लिए बुलाया. हालांकि इस दौरान आरोपी उसे मिलने से मना करता रहा. लेकिन महिला ने जैसे-तैसे उसे मिलने के लिए मना लिया. आरोपी गोहाना में महिला से मिलने भी पहुंच गया.

ये भी पढ़ेंः पानीपत: नकली ASI बनकर फर्जी इंटरव्यू के जरिए करते थे ठगी, दो आरोपी गिरफ्तार

गला पकड़कर ले गई थाने
प्लान के मुताबिक महिला और उसका पति भी मौके पर मौजूद थे. दोनों ने जैसे ही आरोपी को देखा तो तुरंत धर दबोचा. उसके बाद क्या होना था. परेशान महिला ने मजनू को सबक सिखाने की ठान ली. महिला ने बीच सड़क मनचले की जमकर पिटाई की. जिसके बाद महिला आरोपी का गला पकड़कर उसे गोहाना पुलिस थाने ले गई. हालांकि इस दौरान आरोपी ने महिला से माफी भी मांगी. उसका कहना था कि मुझसे भूल हो गई फिर ऐसा नहीं होगा. बता दें कि आरोपी पर इससे पहले भी छेड़छाड़ के आरोप लग चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details