हरियाणा

haryana

बरोदा में किराना दुकान से 60 हजार की चोरी

By

Published : Jan 8, 2021, 1:18 PM IST

बरोदा में किराना दुकान से 60 हजार रुपये की नकदी और हजारों का सामान चोरी होने का मामला सामने आया है. पीड़ित दुकानदार ने पुलिस को चोरी की शिकायत दी है.

baroda 60 thousand stole shop
बरोदा में किराना दुकान से 60 हजार की चोरी

सोनीपत:गांव रिंढ़ाणा में दुकान का शटर बंद कर खाना खाने घर गए दुकानदार के जाने के बाद एक ग्रामीण ने दुकान के ताले को तोड़कर नकदी और समान चोरी कर लिया. दुकानदार ने ग्रामीण का पीछा किया, लेकिन बारिश होने के कारण वो उसे पकड़ नहीं पाया. पुलिस ने दुकानदार के बयान पर एक नामजद सहित अन्य पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

रिंढ़ाणा गांव निवासी अमरदीप ने बताया कि उसने गांव में ही किरयाने की दुकान खोली है. दो दिन पहले वो शाम के करीब 8 बजे दुकान को बंद कर अपने घर पर खाना खाने के लिए गया था. जब वो घर से वापस आया तो उसे दुकान का शटर टूटा मिला और दुकान के अंदर रखा सामान और रुपये गायब मिले.

ये भी पढ़िए:बर्ड फ्लू को लेकर हिसार में अलर्ट, विदेशी पक्षियों की निगरानी के लिए 3 टीमें गठित

इसके आगे अमरदीप ने बताया कि जैसे ही उसने दुकान के सामने बाइक को रोका तो अंदर से गांव निवासी हरिश वाल्मीकि भागने लगा. जब उसके पीछे दौड़ा तो बारिश के कारण गली में कीचड़ होने की वजह से वो उसे पकड़ नहीं पाया. अमरदीप ने बताया कि हरिश के साथ 3 दूसरे व्यक्ति भी वहां मौजूद थे.

पुलिस ने दर्ज किया मामला

अमरदीप ने बताया कि उसकी दुकान से करीब 60 हजार रुपये नकदी और हजारों का सामना गायब हुआ है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details