हरियाणा

haryana

सोनीपत में बुधवार को मिले 50 नए कोरोना केस, कुल संख्या हुई 3,095

By

Published : Aug 5, 2020, 10:22 PM IST

बुधवार को सोनीपत जिले में कोरोना के 50 नए मरीज सामने आए. जिसमें से 20 मरीज महिला हैं. जिले में अब कुल कोरोना मरीजों का आंकड़ा 3,095 हो गया है.

50 new corona cases found in sonipat
सोनीपत में आए कोरोना के 50 नए केस

सोनीपत: जिले में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ रहा है. बुधवार को सोनीपत में कोरोना के 50 नए मरीज सामने आए. इसकी सूचना उपायुक्त श्याम लाल पूनिया ने दी. उन्होंने कहा कि इन नए मामलों को लेकर जिले में कुल कोरोना मरीजों का आंकड़ा अब 3,095 हो गया है.

उन्होंने बताया कि बुधवार को आए कोरोना के नए मरीजों में से 20 मरीज महिला हैं. कोरोना के नए मामले जिले के शहरी और ग्रामीण दोनों क्षेत्रों में पाए गए हैं. इनमें से ग्रामीण क्षेत्र के खंदराई गांव में कोरोना के आठ नए मरीज मिले हैं. तो वहीं शहरी क्षेत्र तारा नगर में सात मरीज मिले हैं. उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग इन नए कोरोना मरीजों की कॉनटेक्ट ट्रेसिंग कर रहा है. ताकि उनकी भी कोरोना जांच की जा सके.

बता दें कि, बुधवार को हरियाणा के 22 के 22 जिलों में कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं. इन मरीजों के मिलने से प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 38 हजार पार हो गई है, जिनमें से 31 हजार से अधिक मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं. वहीं 455 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो गई है.

ये भी पढ़ें:बुधवार को सभी 22 जिलों में मिले 752 मरीज, अब तक 455 की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details