हरियाणा

haryana

गोहाना: बाइक में पेट्रोल डलाने आए थे युवक, सेल्समैन से लूट ले गए 30 हजार का कैश

By

Published : Dec 28, 2019, 2:49 PM IST

गोहाना के गांव कथुरा स्थित पेट्रोल पंप के सेल्समैन से तीन बाइक सवार युवकों ने हथियार के बल पर 30 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए.

3 bike riders looted from petrol pump salesmen in gohana
3 बाइक सवार युवकों ने पेट्रोल पंप सेल्समैन से लूटे 30 हजार रुपये

सोनीपत: गोहाना के गांव कथुरा स्थित पेट्रोल पंप के सेल्समैन से तीन बाइक सवार युवकों ने 30 हजार रुपये लूट लिए. लूट की पूरी वारदात पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद होगी. सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि किस तरह से आरोपी सेल्समैन के साथ मारपीट कर रहे हैं.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित सेल्समैन के बयान व सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर मामला दर्ज आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

3 बाइक सवार युवकों ने पेट्रोल पंप सेल्समैन से लूटे 30 हजार रुपये

50 रुपये का पेट्रोल डलाकर लूटे 30 हजार
पीड़ित सेल्समैन ने बताया कि शुक्रवार करीब 8 बजे मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवक पेट्रोल पंप पर बाइक में पेट्रोल डलाने आए थे और उन्होंने 50 रुपये का पेट्रोल डलाया. जिसके बाद उनमें से युवकों ने पिस्तौल के बल पर मार-पीट कर 30हजार रुपये लूट कर फरार होगें.

3 दिन पहले भी थी लूट की घटना

बता दें कि तीन दिन पहले 25 दिसंबर को शहर के एक ज्वैलर्स व्यापारी से घर जाते वक्त मार-पीट कर 4 लाख की कीमत का सोना व 25 लाख रुपये नगद बाइक सवार बदमाशों ने लूट लिए थे.

इस पूरी घटना की भी सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ था, जिसके बाद पुलिस प्रशासन ने अपनी सुरक्षा व्यवस्था को चौकस कर दिया था. लेकिन पुलिस व्यवस्था इतनी चौकस है कि 3 दिन बाद ही एक घटना और लूट की हो जाती है. वहीं बढ़ती क्राइम की घटनाओं के चलते लोगों ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाया है.

ये भी पढ़ें: पूर्व मुख्यमंत्री ओपी चौटाला को मिली 14 दिन की फरलो, दोपहर तक जेल से आएंगे बाहर

ABOUT THE AUTHOR

...view details