हरियाणा

haryana

गोहाना में कबाड़ से बाइक खरीदकर चलाना पड़ा भारी, पुलिस ने किया 24 हजार का चालान

By

Published : Feb 5, 2020, 7:45 AM IST

Updated : Feb 5, 2020, 8:18 AM IST

गोहाना में ट्रैफिक नियमों को ताक पर रखकर बाइक चलाना एक युवक को भारी पड़ गया. पुलिस ने बाइक की पिछली नंबर प्लेट पर काला टेप लगा होने पर बाइक सवार युवक का 24 हजार रुपये का चालान कर दिया.

24 thousand bike challan in gohana sonipat
24 thousand bike challan in gohana sonipat

सोनीपत: गोहाना में एक युवक को बाइक की नंबर प्लेट पर टेप लगाकर चलाना मंहगा पड़ गया. ट्रैफिक पुलिस ने किया बाइक सवार का 24 हजार रुपये का चालान कर दिया. युवक को ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करना महंगा पड़ गया.

गोहाना के नीरज कुमार बाइक की नंबर प्लेट पर काली टेप लगाकर शहर में घूम रहा था. ट्रैफिक पुलिस ने उसको रोका और उसकी जांच की तो पता चला कि उसके पास बाइक को कोई कागज भी नहीं था. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चालान कर दिया साथ ही बाइक का इंपाउंड कर दिया.

गोहाना में कबाड़े से बाइक खरीदकर चलाना पड़ा भारी

बाइक की नंबर प्लेट पर काली टेप

ट्रैफिक पुलिस सब इंस्पेक्टर जय भगवान ने बताया कि एक बाइक सवार को पकड़ा है, जिससे बाद उससे पूछताछ की और बाइक की जांच की तो पता चला कि पिछली प्लेट पर काली टेप लगी थी. टेप उतार कर देखी तो उस पर भी मोटरसाइकिल के नंबर नहीं लिखे थे. चेसी नंबर देखने पर नहीं मिला. मिस्त्री बुलाकर देखा गया तो उस पर भी मोटरसाइकिल सवार नीरज ने पेंट कर रखा था.

ये भी पढ़ेंः- हरियाणा में 2024 तक हर जिले में होगा ओल्ड एज होम, सरकार ने HC में दी जानकारी

पुलिस ने की बाइक इंपाउड

पुलिस ने नीरज से पूछा कि बाइक कहां से लेकर आए हो तो उन्होंने बताया कि बाइक में अपने मामा के घर से लेकर आया हूं और मेरे मामा ने बाइक को कबाड़ी के पास से लिया था. ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर ने बताया कि चौकी इंचार्ज ने बाइक को पकड़ा था और इसको इंपाउंड कर दिया है.

Last Updated : Feb 5, 2020, 8:18 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details