हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

सिरसा: एक होगा चौटाला परिवार! खाप नेताओं के सुझाव पर ओपी चौटाला ने भी सहमति जताई

चौटाला परिवार को एकजुट करने की खाप पंचायतों की कोशिश जारी है. इसी कड़ी में खाप नेताओं ने आज इनेलो सुप्रीमो ओपी चौटाला से सिरसा के तेजा खेड़ा फार्म हाउस पर मुलाकात की.

By

Published : Sep 4, 2019, 12:27 PM IST

unification of chautala family going fast

सिरसा: प्रदेश में चौटाला परिवार को एकजुट करने की कवायद तेज होती जा रही है. खाप नेता रमेश दलाल 15 सदस्यीय दल के साथ इनेलो सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला से मुलाकात करने के लिए उनके सिरसा के तेजाखेड़ा फार्म हाउस पहुंचे.

30 मिनट तक चली मुलाकात

खाप नेताओं की ओपी चौटाला से मुलाकात करीब 30 मिनट तक चली. रमेश दलाल ने ओम प्रकाश चौटाला से अजय चौटाला और अभय चौटाला परिवार को एकजुट करने की बात कही. जिस पर ओपी चौटाला ने भी अपनी सहमति दी.

चौटाल परिवार के एक होने की कवायद तेज, क्लिक कर देखें वीडियो

अब सारा फैसला पंचायत पर

मीडिया से बातचीत करते हुए रमेश दलाल ने कहा कि ओम प्रकाश चौटाला से इन दोनों परिवारों को एकजुट होने की गुजारिश की गई है. जिस पर ओम प्रकाश चौटाला ने भी अपनी सहमति जताई है. उन्होंने कहा कि ओम प्रकाश चौटाला ने सारा फैसला पंचायत पर छोड़ दिया है. इस दौरान चौटाला ने कहा कि जो पंचायत फैसला करेगी, वो उन्हें मंजूर होगा.

'ये एकजुटता हरियाणा के हित में'

खाप नेता रमेश दलाल ने कहा कि अब इस मामले में दुष्यंत चौटाला से भी बात की जाएगी और उन्हें पूरी उम्मीद है कि दुष्यंत चौटाला भी उनकी बात का समर्थन करेंगे और ये परिवार जल्द ही एकजुट होगा. उन्होंने इस एकजुटता को हरियाणा के हित में बताया.

अगले महीने होने हैं विधानसभा चुनाव

आपको बता दें कि हरियाणा में विधानसभा चुनाव नजदीक हैं. विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश में राजनीतिक हलचल तेज है. अब देखने वाली बात ये होगी कि चौटाला परिवार के एक होने से आगामी चुनाव में वह सत्ताधारी बीजेपी को कितनी बड़ी चुनौती दे पाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details