हरियाणा

haryana

सिरसाः रेलवे प्रशासन द्वारा लोडिंग अनलोडिंग का काम रोकने से नराज ट्रक यूनियन का प्रदर्शन

By

Published : Dec 3, 2020, 8:03 PM IST

सिरसा में ट्रक यूनियन और लेबर यूनियन ने लोडिंग बन्द हो जाने के वजह से रेलवे पुलिस स्टेशन के बाहर प्रदर्शन करते हुए कहा है कि रेलवे प्रशासन द्वारा उनकी लोडिंग को एक दम से रोक दिया गया है जिसे शुरु किया जाए.

sirsa truck union protest
सिरसा में रेलवे प्रशासन द्वारा लोडिंग अनलोडिंग का काम रोक देने से नराज ट्रक यूनियन किया प्रदर्शन

सिरसा: ट्रक यूनियन और लेबर यूनियन ने लोडिंग बन्द हो जाने के वजह से रेलवे पुलिस स्टेशन के बाहर प्रदर्शन किया. उनकी मुख्य मांग है की रेलवे प्रशासन द्वारा उनकी लोडिंग को एक दम से रोक दिया गया है जिसे शुरु किया जाए, जब इस विषय पर प्रसासन से बात की तो उन्होंने बताया की 3 दिन पहले एक ट्रक ने रेलवे ट्रैक पर लगे पोल को क्षतिग्रस्त कर दिया है जिसकी जानकारी रेलवे प्रसासन को नही दी. जिके वजह से लोडिंग बन्द कर दिया गया हैं.

ट्रक यूनियन के प्रधान ने बताया अचानक से आज रेलवे प्रशासन द्वारा लोडिंग अनलोडिंग का काम रोक दिया गया जिसके चले आज प्रदर्शन किया गया और प्रशासन से अब लिखित रूप में लिया जाएगा कि लोडिंग और अनलोडिंग का काम सुचारू रूप से चले और प्रशासन इसमें बाधा ना डाले.

रेल इंस्पेक्टर ने बताया की आज से 2-3 दिन पहले एक पोल को ट्रक ने टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया और इसके जानकारी किसी भी प्रशासनिक अधिकारी को नही दी गई. ये पोल टूटने के कगार पर था और इस पोल में 25000 वाल्ट की बिजली जाती है जिससे को कोई भी बड़ा हादसा हो सकता था.

ये भी पढ़े:मसालों के शहंशाह महाशय धर्मपाल गुलाटी का निधन

प्रशासनिक अधिकारी ने बताया की लोडिंग अनलोडिंग को प्रशासन की तरफ से नही रोक गया है लेकिन ये अपील की गई रेल वेगन से लगभग 2-3 इंच की दूरी पर ट्रक खड़ा करके लोडिंग अनलोडिंग का काम करे ताकी ट्रैन को कोई नुकसान न हो सके. हालांकि जिझ ट्रक ने पोल को क्षतिग्रस्त किया है उस पर अननॉन एफआईआर लॉन्च कर दी गई है. उन्होंने कहा कि जिसने पोल क्षतिग्रस्त किया है उसके नाम का पता ना चल पाने के कारण अननॉन एफआईआर दर्ज कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details