हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

सिरसाः नाबालिग ताइक्वांडो खिलाड़ी से दुष्कर्म का आरोपी कोच गिरफ्तार

सिरसा पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी मदन लाल को सिरसा से गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में सिरसा के डीएसपी आर्यन चौधरी ने बताया कि 11 साल की बच्ची से रेप मामले में आरोपी ताइक्वांडो कोच को गिरफ्तार कर लिया गया है.

By

Published : Jan 17, 2020, 5:02 PM IST

rape accused arrested in sirsa
नाबालिग ताइक्वांडो खिलाड़ी से दुष्कर्म का आरोपी कोच गिरफ्तार

सिरसाःजिले में 11 साल की बच्ची से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. मामला जून 2019 का है, जब सिरसा में ये मासूम बच्ची ताइक्वांडो की कोचिंग ले रही थी. मामले में पंचकूला पुलिस ने नाबालिग की शिकायत पर केस दर्ज कर सिरसा पुलिस को सौंप दिया था. पुलिस ने आरोपी मदन लाल को सिरसा से गिरफ्तार कर लिया है.

कोच ने ही दिया वारदात को अंजाम
बताया जा रहा है कि आरोपी मदन लाल ने मासूम को कोचिंग देने के बहाने से उसके साथ दुष्कर्म किया. बता दें कि आरोपी द्वारा बच्ची को इस मामले की जानकारी किसी को भी देने पर डराया धमकाया गया था. जिसके बाद काफी दिनों तक बच्ची चुप रही. मामले का खुलासा कुछ दिन पहले हुआ जब मासूम बच्ची ने अपने परिजनों को सारी आपबीती बताई.

नाबालिग ताइक्वांडो खिलाड़ी से दुष्कर्म का आरोपी कोच गिरफ्तार

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी कोच

पीड़ित बच्ची को पहले सिरसा के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जिसके बाद बच्ची को पंचकूला भेज दिया गया. आरोपी के खिलाफ पंचकूला में जीरो एफआईआर दर्ज हुई है. सिरसा पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एससी-एसटी और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

सिरसा पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी मदन लाल को सिरसा से गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में सिरसा के डीएसपी आर्यन चौधरी ने बताया कि 11 साल की बच्ची से रेप मामले में आरोपी ताइक्वांडो कोच को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ेंः पंचकूलाः कोच ने ही बनाया नाबालिग ताइक्वांडो खिलाड़ी को हवस का शिकार

कैसे हुआ दुष्कर्म का खुलासा
अचानक बीते दिन बच्ची के पेट में दर्द होने लगा. जिसके बाद उसके माता-पिता उसे अस्पताल लेकर पहुंचे. जांच के दौरान डॉक्टरों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म की पुष्टि की. नाबालिग के साथ दुष्कर्म का पता चलते ही डॉक्टर्स ने पुलिस को मामले की जानकारी दी. बता दें कि कुछ समय पहले ही बच्चे के परिजन पंचकूला शिफ्ट हुए थे. फिलहाल महिला थाना पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर मामला सिरसा के संबंधित थाने को भेज दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details