हरियाणा

haryana

किरण चौधरी को सुनीता दुग्गल का जवाब, 'गठबंधन में कोई दिक्कत नहीं कांग्रेस अपनी परेशानी को निपटे'

By

Published : Nov 10, 2019, 3:28 PM IST

सांसद दुग्गल ने किरण चौधरी के जेजेपी और बीजेपी गठबंधन को विपरीत विचारधारा वाला गठबंधन करार दिए जाने के बयान पर पलटवार किया. सुनीता दुग्गल ने कहा कि इस गठबंधन में कोई दिक्कत नहीं है लेकिन कांग्रेस को कोई दिक्कत है तो अपनी परेशानी को स्वंय निपटे.

किरण चौधरी को सुनिता दुग्गल का जवाब

सिरसाःजेजेपी-बीजेपी गठबंधन पर कांग्रेस के लगातार उठाए जा रहे सवालों पर सिरसा से बीजेपी सांसद सुनीता दुग्गल का बयान सामने आया है. किरण चौधरी के बयान पर पलटवार करते हुए सुनीता दुग्गल ने कहा कि हरियाणा में बीजेपी-जेजेपी के बीच समान विचारधआराओं का गठबंधन है. उन्होंने कहा कि विपक्ष भले ही सवाल उठा रहा है लेकिन ये उनकी समस्या है. हमें इस गठबंधन से कोई आपत्ति नहीं है.

किरण चौधरी पर पलटवार

सांसद दुग्गल ने किरण चौधरी के जेजेपी और बीजेपी गठबंधन को विपरीत विचारधारा वाला गठबंधन करार दिए जाने के बयान पर पलटवार किया. सुनीता दुग्गल ने कहा कि मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री दोनों विकास की विचारधारा वाले हैं और दोनों मिलकर प्रदेश को आगे बढ़ाएंगे. उन्होंने कहा कि इस गठबंधन में कोई दिक्कत नहीं है लेकिन कांग्रेस को कोई दिक्कत है तो अपनी परेशानी को स्वंय निपटे.

किरण चौधरी को सुनिता दुग्गल का जवाब

सरकार करेगी किसानों से पराली की खरीद- सांसद
पराली जलाने की बढ़ती समस्या को लेकर सांसद सुनीता दुग्गल ने कहा है कि मुख्यमंत्री से उनकी मुलाकात हुई है. जिसमें प्रदेश के कई मुद्दों पर चर्चा की गई है. उन्हें बताया कि किसानों की पराली की समस्या को अब शीघ्र हल कर दिया जाएगा. उन्होंने बताया कि सरकार किसानों से अब पराली की खरीद करेगी. जल्द एक या दो दिनों में सरकार द्वारा जिला प्रशासन को खरीद केंद्र बनाए जाने के लिए निर्देश जारी किए जाएंगे.

ये भी पढ़ेंःएक हफ्ते में हो जाएगा हरियाणा मंत्रिमंडल का विस्तार, सीएम ने कही ये बात

यहां रखी जाएंगी पराली
साथ ही उन्होंने बताया कि प्रदेश में 6 फैक्ट्रियों को चिन्हित किया गया है. जहां किसानों से खरीदी गई पराली को भेजा जाएगा. मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने बताया कि 18 नवंबर से लोकसभा का सत्र शुरू होने वाला है. ऐसे में पिछली बार जो सिरसा के मुद्दे लोकसभा मे उठाए गए थे, अब उन मुद्दों को क्रियान्वित करवाने का समय है. उन्होंने कहा कि वो सभी संबिधित मंत्रियों से मुलाकात कर उन मुद्दों को हल करवाने के प्रयास करेंगी.

खिलाड़ियों के बीच सांसद
सांसद दुग्गल आज सिरसा के शहीद भगत सिंह स्टेडियम में प्रदेश स्तरीय जुडो और बास्केटबॉल के महाकुंभ के समापन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुई. इस दौरान उन्होंने कहा कि खेल को बढ़ावा देने के लिए सरकार काम कर रही है. हमारे मुख्यमंत्री खिलाड़ियों का हमेशा ध्यान रखते हैं. उन्होंने कहा कि सिरसा में भी खिलाड़ियों को उचित व्यवस्था मुहैया करवाई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details