हरियाणा

haryana

सुनीता दुग्गल ने तंवर को बताया घुंगरू, कहा- ये कभी इधर बज रहे हैं कभी उधर बज रहे हैं

By

Published : Oct 18, 2019, 4:04 PM IST

सिरसा से बीजेपी सांसद सुनीता दुग्गल ने अशोक तंवर पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अशोक तंवर बिन पेंदे के लोटे हैं. उन्होंने शायराना अंदाज में तंवर पर तंज भी कसा.

सुनीता दुग्गल

सिरसा: सिरसा से सांसद सुनीता दुग्गल ने अपने निवास पर मीडिया से बातचीत की. अशोक तंवर द्वारा जेजेपी और इनेलो को समर्थन करने के सवाल पर सुनीता दुग्गल ने कहा तंवर बिन पेंदे के लोटे हैं. दुग्गल ने शायराना अंदाज में तंवर पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि इन पर एक बात सटीक बैठती है की घुंगरू की तरह बजता ही रहा हूं मैं कभी इस पग कभी उस पग बजता ही रहा हूं मैं.

ये भी पढ़ें-देश के खिलाफ नारे लगाने वालों का राहुल गांधी ने किया समर्थन- स्मृति ईरानी

'राजनीति के लिए संगठन की जरूरत होती है'
सुनीता दुग्गल ने कहा की इस तरह की राजनीति नहीं चलती. राजनीति के लिए एक मजबूत संगठन की जरुरत होती है. आज उनकी मानसिक हालत ठीक नहीं है इनके एक होने से कुछ फर्क नहीं पड़ता बल्कि जो एक मुकाम इन्होंने हासिल किया था वो भी धीरे धीरे खत्म हो जाएगा.

सुनीता दुग्गल ने तंवर को बताया घुंगरू, देखें वीडियो

अशोक तंवर ने किया दुग्गल पर पलटवार
इससे पहले अशोक तंवर ने सुनीता दुग्गल पर पलटवार करते हुए कहा था कि सुनीता दुग्गल को सोचना चाहिए की वो कहां कहां रहे और कब कब कहां गए. उन्होंने कहा कि अशोक तंवर तो बहुत मजबूत है और अशोक तंवर का खूंटा मजबूत है. तंवर ने कहा कि जो इस खूंटे के साथ बंधेगा वो खुद भी मजबूत होगा. उन्होंने ये भी कहा कि मेरा लोटा स्थिर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details