हरियाणा

haryana

लॉकडाउन से चार दिन पहले गायब हुए एक परिवार के 6 सदस्य, अभी तक नहीं लगा सुराग

By

Published : May 10, 2021, 3:51 PM IST

सिरसा में एक बुजुर्ग अपने परिवार के छह सदस्यों को ढूंडने के लिए दर-दर भटक रहा है. प्रदेश में लॉकडाउन से चार दिन पहले गायब हुए उसके परिवार के लोगों का आज दो हफ्ते बाद भी कोई खबर नहीं मिल रही है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

six-person-disappeared-from-one-family
लॉकडाउन से चार दिन पहले गायब हुए एक परिवार के 6 सदस्य, अभी तक नहीं लगा सुराग

सिरसा: हरियाणा सरकार ने कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए तीन मई से लॉकडाउन की घोषणा की है, इस लॉकडाउन से पहले सिरसा का एक पूरा परिवार लापता हो गया और अभी तक किसी की भी खोज खबर नहीं मिली है. ये परिवार भिक्षा मांग कर अपना गुजर-बसर करता था.

ये परिवार शहर के गुरुतेग बहादुर कॉलोनी में रहता था, जो कि 30 अप्रैल से ही गायब है. परिवार के मुखिया बाबू नाथ ने बताया कि 10 दिन पहले उनके परिवार के 6 सदस्य जिनमें अमरीक नाथ, संगीता बाई, अरूणा बाई, तरूणा बाई, जरूणा उर्फ शिवानी, दर्पण घर से भिक्षा मांगने के लिए निकले थे, लेकिन अभी तक लौट कर वापस नहीं आए, ना ही उनके बारे में कोई खोज खबर है. बाबू नाथ ने अपने परिवार के लापता होने की शिकायत जेजे कॉलोनी चौकी में की है.

लॉकडाउन से चार दिन पहले गायब हुए एक परिवार के 6 सदस्य, देखिए वीडियो

ये भी पढ़िए:हरियाणा के इस श्मशान में लगा शवों का ढेर, पुजारी बोला- ऐसा भयानक मंजर कभी नहीं देखा

इस मामले में पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है. पुलिस ने मामले में जांच कर जल्द उनके परिवार के सदस्यों की खोज बीन करने का आश्वासन दिया है.

गायब हुए परिवार के सदस्यों की तस्वीर

ये भी पढ़िए:हरियाणा: जिंदा रहे तो 'सांस' मुश्किल हो गई, मर गए तो चिता महंगी

ABOUT THE AUTHOR

...view details