हरियाणा

haryana

सिरसा में बढ़ते तेल के दामों के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन

By

Published : Feb 17, 2021, 5:22 PM IST

एक बार फिर पेट्रोल और डीजल के दामों में इजाफा हुआ है, जिसके खिलाफ कांग्रेस ने मोर्चा खोल दिया है. सिरसा में कांग्रेस की ओर से प्रदर्शन किया गया.

sirsa congress protest
सिरसा में बढ़ते तेल के दामों के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन

सिरसा:बढ़ती महंगाई, पेट्रोल और डीजल के दामों को लेकर सिरसा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की.

सिरसा में कांग्रेस का प्रदर्शन

कांग्रेस नेता नवीन केडिया ने कहा कि आज का हमारा ये रोष प्रदर्शन बढ़ती महंगाई और पेट्रोल के दामों को लेकर है. कांग्रेस नेता ने कहा कि एक समय था जब कांग्रेस राज में पेट्रोल 40 से 45 रुपये बढ़ते ही बीजेपी ने कपड़े उतारकर प्रदर्शन किया था, लेकिन आज पेट्रोल के दाम लगभग 100 रुपये के करीब हैं, लेकिन अब बीजेपी के लोग खामोश है.

सिरसा में बढ़ते तेल के दामों के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन

ये भी पढ़िए:दो साल बाद चेन्नई एयरपोर्ट से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, हो गया था मलेशिया फरार

उन्होंने आगे कहा कि आज बढ़ती महंगाई की वजह से जन-जन दुखी है. आज कर्मचारी, दुकानदार, व्यापारी, मजदूर सब सड़क पर हैं, लेकिन इस पर भारतीय जनता पार्टी की सरकार एक शब्द बोलने को भी तैयार नही है. उन्होंने कहा कि हम सरकार से अनुरोध करते हैं कि अभी भी समय है पेट्रोल के दामों पर काबू पाया जाए, नहीं तो जनता आने वाले वक्त में बीजेपी को अच्छा सबक सिखाने से पीछे नहीं हटेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details