हरियाणा

haryana

By

Published : Jan 25, 2021, 10:46 AM IST

ETV Bharat / state

सिरसा: नकली RC बनाने वाले गिरोह का पर्दाफाश, CIA ने मुख्य सरगना को पकड़ा

सिरसा सीआईए ने नकली आरसी बनाने वाले गिरोह के मुख्य सरगना को पकड़ा है. पुलिस ने आरोपी सुनील कुमार को रोहतक से गिरफ्तार किया है.

fake rc gang bust sirsa
नकली RC बनाने वाले गिरोह का पर्दाफाश

सिरसा:सीआईए सिरसा पुलिस ने गाड़ियों की फर्जी आरसी बनाने वाले शातिर गिरोह का पर्दाफाश किया है. सीआईए सिरसा पुलिस ने गिरोह के मुख्य सरगना को काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की है. इस संबंध में जानकारी देते हुए डीएसपी डबवाली कुलदीप सिंह बेनीवाल ने बताया कि पकड़े गए आरोपी की पहचान सुनील कुमार उर्फ आशु निवासी रोहतक के रूप में हुई है.

उन्होंने बताया कि सीआईए को लगातार फर्जी आरसी वाली गाड़ियां अवैध रूप से चलाने के बारे में सूचनाएं मिल रही थी. इसी कड़ी में उन्हें सूचना मिली कि सुनील चिटकारा वासी रोहतक जो गाड़ियों की फर्जी आरसी तैयार करवाता है, जिसने कुछ गाड़ियां HR02AT2859, HR02AT1916 व HR02AT3744 नंबर की सिरसा में भी बेच रखी है. जिस पर सीआईए ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए तीनों गाड़ियों को सिरसा से बरामद कर लिया.

ये भी पढ़िए:सिरसा में 71 हजार रुपये की नकली करंसी के साथ एक शख्स गिरफ्तार

रोहतक से काबू किया गया मास्टरमाइंड

गाड़ियों की जांच की गई तो गाड़ियों में बहुत बड़ा फर्जीबाड़ा सामने आया. गाड़ी मालिकों ने बताया कि उन्होंने गाड़ियां सुनील चिटकारा से खरीदी हैं, जिस पर सहायक उपनिरीक्षक महेंद्र सिंह और सहायक उप निरीक्षक अवतार सिंह के नेतृत्व में एक टीम रोहतक भेजी गई. टीम ने रोहतक से मुख्य सरगना सुनील चिटकारा को काबू कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details