हरियाणा

haryana

By

Published : Feb 11, 2022, 2:14 PM IST

ETV Bharat / state

सिरसा: कुत्तों ने नोच खाया भ्रूण, आस-पास के इलाके में मची सनसनी

शुक्रवार को सिरसा में नवजात भ्रूण का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल (Fetus found in Sirsa) गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने भ्रूण के शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी.

FETUS FOUND IN Sirsa
पुलिस ने भ्रूण को सिविल हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

सिरसा: हरियाणा के सिरसा में गांधी पार्क के पास एक अजन्में बच्चे का भ्रूण पड़ा मिला है. भ्रूण कुत्तों द्वारा नोचा गया है और क्षत-विक्षत स्थिति में है. इसलिए इसकी पहचान नहीं सकी है कि यह भ्रूण लड़के का है या लड़की का. पुलिस को इस बात की जानकारी राहगीरों ने दी. मामले की जानकारी पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची. साक्ष्य जुटाए और पंचनामा की कार्रवाई के बाद भ्रूण पोस्टमार्टम के लिए सिविल हॉस्पिटल ले जाया गया है. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

इस पूरे मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले में आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. आस-पास के इलाके में गर्भवती महिलाओं की जानकारी भी जुटाई जाएगी. इसके बाद ही किसी नतीजे पर पहुंचा जा सकता है. भ्रूण पड़े होने की सूचना पर आस-पास कार्य करने वाले लोग इक्कठा हो गए. मामले का पता चलते ही आस-पास के इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं प्रत्यक्षदर्शी का कहना है की बच्चे खेल रहे थे. उन्होंने शव पड़ा देख और जानकारी दी. इसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची है और कार्रवाई में जुटी है.

ये भी पढ़ें-करनाल में नवजात भ्रूण का शव मिलने से सनसनी, मौके पर पहुंची पुलिस

थाना प्रभारी बनवारी लाल ने मीडिया को बताया कि सूचना मिलने के बाद टीम मौके पर पहुंची. भ्रूण कुत्तों द्वारा बुरी तरह से नोचा जा चुका है इसलिए यह पता नहीं चल पा रहा है कि यह लड़के का है या लड़की का पोस्टमार्टम के लिए भ्रूण नागरिक अस्पताल भेजा गया है वहां डॉक्टरों जांच के दौरान ही पता लग सकेगा कि भ्रूण लड़के का है या लड़की का.फिलहाल इस अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details