हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

सिरसा: राहुल गांधी ने मंच से पूछा...चौकीदार? समर्थक बोले...चोर है

राहुल गांधी ने जिले में जनता को संबोधित करते हुए अपनी न्याय योजना के बारे में लोगों को बताया और बीजेपी सरकार और अनिल अंबानी को निशाने पर लिया.

By

Published : May 9, 2019, 7:52 AM IST

Updated : May 9, 2019, 7:27 PM IST

राहुल गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष

सिरसा:कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सिरसा में कांग्रेस उम्मीदवार अशोक तंवर के समर्थन में रैली करने पहुंचे. इस दौरान राहुल गांधी ने किसान, रोजगार और राफेल जैसे हर मुद्दे पर प्रधानमंत्री मोदी नरेन्द्र मोदी को घेरा.

राफेल को लेकर मोदी पर हमला
राहुल गांधी ने कहा कि नरेन्द्र मोदी जी पूछते हैं न्याय योजना का पैसा कहां से आयेगा. मैं कह रहा हूं अनिल अंबानी जैसे चोरों के जेब से आयेगा. आप राजीव जी की बात करना है करिए लेकिन लोगों को ये बताइये कि राफेल का ठेका अनिल अंबानी जैसे चोर को क्यों दिया?

क्लिक कर देखिये वीडियो

किसानों से वादा
2019 के बाद दो बजट बनने वाले हैं. एक नेशनल बजट. उससे पहले किसानों का बजट. हम पहले बता देंगे कि इस साल हिंदुस्तान की सरकार हिंदुस्तान के किसानों के लिए इतना पैसा दिया जा रहा है. 2019 के बाद कर्ज न चुकाने के चलते कोई किसान जेल नहीं जा सकेगा.

युवाओं से न्याय योजना का वादा
सिरसा के युवाओं को कहना चाहता हूं कि नरेन्द्र मोदी ने आपको 15 लाख देने का झूठा वादा किया लेकिन हमारी सरकार बनी तो आपको हर महीने 6 हजार रुपये और सालाना 72 हजार आपके आपके खाते में आयेगा.

रैली में लगे चौकीदार चोर है के नारे
राहुल गांधी जब राफेल मुद्दे पर पीएम मोदी पर हमला बोल रहे थे उस दौरान कार्यकर्ताओं ने जमकर चौकीदार चोर के नारे लगाए. इस दौरान राहुल गांधी ने भी मंच से ही पूछने लगे कि चौकीदार...? समर्थकों ने जवाब दिया...चोर है.

Last Updated : May 9, 2019, 7:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details