हरियाणा

haryana

गली का उद्घाटन करने पहुंचे देवीलाल के पोते का लोगों ने किया विरोध, वापस लौटे

By

Published : Jul 16, 2021, 4:20 PM IST

हरियाणा में लगातार बीजेपी-जेजेपी नेताओं का विरोध किया जा रहा है. लोगों के इस विरोध का सामना इस बार पूर्व उप प्रधानमंत्री देवीलाल के पोते और बीजेपी नेता आदित्य देवीलाल को करना पड़ा है.

sirsa aditya devilal protest
sirsa aditya devilal protest

सिरसा:भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष आदित्य देवीलाल व युवा भाजपा नेता मनीष सिंगला शुक्रवार को अग्रसेन कॉलोनी की गली नंबर-8 का उद्घाटन करने पहुंचे, लेकिन इससे पूर्व ही कॉलोनी वासियों ने इसका विरोध जताना शुरू कर दिया. कॉलोनी वासियों ने कहा कि जब गली का निर्माण सही ढंग से नहीं हो रहा, तो उद्घाटन कैसा. गली को पाइपलाइन डाले बिना ही बना रहे हैं, ऐसे निर्माण कार्य हमें मंजूर नहीं.

काफी देर तक तर्क वितर्क का सिलसिला चला. उसके बाद आदित्य देवीलाल व मनीष सिंगला समर्थकों सहित वापस लौट गए. वहीं इस दौरान गली के लोगों में भी गुटबाजी नजर आई. कुछ लोग गली को ऊंचा करने की बात कह रहे थे जबकि कुछ लोग इसका विरोध जता रहे थे. कॉलोनी वासी अनित ने कहा कि वर्ष 2019 में मनीष सिंगला कॉलोनी में आया था. मास्टर प्लान बनाने की बात हुई थी, आज तक नहीं हुआ.

ये भी पढ़ें-हरियाणा में 3 दिन में भारी बारिश की संभावना, जानिए किस जिले में क्या रहेगा मौसम का हाल

उन्होंने कहा कि जब तक गली का निर्माण मास्टर प्लान के अनुसार नहीं होता, तब तक ये मसला नहीं सुलझेगा. 10 हजार लोगों का वोट बैंक इस कॉलोनी में है, लेकिन आज तक कोई हल नहीं निकला.

वहीं विरोध के बाद आदित्य देवीलाल ने कहा कि अग्रसेन कॉलोनी में पानी निकासी की समस्या लंबे समय से है. हम ये देखने आए थे. उन्होंने कहा कि कुछ लोगों की शिकायत थी कि गली का लेवल सहींं नहीं है. हम सभी को बैठाकर इसका हल निकालेंगे. कॉलोनी के हर व्यक्ति की राय लेकर इसको बनाने का काम करेंगे. बता दें कि, आदित्य चौधरी देवीलाल के चौथे बेटे जगदीश चौटाला के पुत्र हैं.

ये भी पढ़ें-पटौदी भड़काऊ भाषण मामले में राम भक्त गोपाल की जमानत याचिका खारिज

ABOUT THE AUTHOR

...view details