हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

जोरों पर श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व की तैयारियां, राज्य स्तरीय कार्यक्रम कल

सिरसा में श्री गुरु नानक देव जी का 550वां प्रकाश पर्व मनाया जाएगा. राज्य स्तरीय कार्यक्रम नें गुरु नानक देव जी के जीवन से जुड़ी एक प्रदर्शनी भी लगाई जा रही है. प्रदर्शनी को भी भव्य तरीके से सजाया जाएगा. इस प्रदर्शनी में गुरु नानक देव के जीवन चरित्र और शिक्षाओं को प्रदर्शित किया जाएगा. प्रदर्शनी को देखने के लिए हजारों की संख्या में संगत आएगी.

By

Published : Aug 3, 2019, 4:03 PM IST

गुरु नानक देव जी के 550वें राज्य स्तरीय प्रकाश पर्व

सिरसा: श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व की तैयारियां पूरी कर ली गई है. सिरसा की अनाज मंडी में 4 अगस्त को इस राज्य स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. कार्यक्रम में मुख्यमंत्री मनोहर लाल शिरकत करेंगे.

सुबह 7 बजे कार्यक्रम की शुरुआत होगी. कार्यक्रम में गुरु का गुणगान करने रागी जत्थे और कथा वाचक पहुंचेगे. वहीं मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर कार्यक्रम में गुरु नानक देव से जुड़ी पुस्तकों का विमोचन करेंगे.

जोरों पर प्रकाश पर्व की तैयारियां

ये भी पढ़ें- सेना की जानकारी पाकिस्तान को भेजने के आरोप में तीन संदिग्ध जासूस गिरफ्तार

कार्यक्रम नें गुरु नानक देव जी के जीवन से जुड़ी एक प्रदर्शनी भी लगाई जा रही है. प्रदर्शनी को भी भव्य तरीके से सजाया जाएगा. इस प्रदर्शनी में गुरु नानक देव के जीवन चरित्र और शिक्षाओं को प्रदर्शित किया जाएगा. प्रदर्शनी को देखने के लिए हजारों की संख्या में संगत आएगी. कार्यक्रम में सीएम मनोहर लाल खट्टर ने अलावा सूबे के कई बड़े नेता भी शमिल हो सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details